दिल्ली

delhi

दिल्ली के द्वारका में अवैध शराब की खेप के साथ अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2022, 2:24 PM IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने एक अवैध शराब तस्कर (Interstate smuggler arrested) को गिरफ्तार किया है. तस्कर की पहचान करण के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से 40 कार्टन में कुल 2000 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में लिप्त एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर की पहचान करण के रूप में हुई है और ये पालम के राज नगर पार्ट दो इलाके का रहने वाला है.

डीसीपी ने बताया कि जिले में शराब के कारोबार और इसमें लिप्त लोगों पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ पुलिस को लगाया गया था. पुलिस टीम सूत्रों को सक्रिय कर ऐसे अपराधियों के बारे में जानकारियों को विकसित करने में लगी हुई थी. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूत्रों से अवैध शराब के एक सप्लायर के लग्जरी गाड़ी से भारी मात्रा में हरियाणा से (Interstate smuggler arrested) शराब की खेप लेकर डाबड़ी इलाके से होते हुए जाने की सूचना मिली, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में एएसआई करतार, हेड कॉन्स्टेबल जगदीश और अन्य की टीम का गठन किया गया.

अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: दिल्ली में झपटमारी के दौरान घायल महिला की हुई मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर डाबड़ी इलाके में ट्रैप लगाया. जहां कुछ देर बाद उनकी नजर पावर हाउस के पास तेजी से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर पड़ी. पुलिस टीम ने कार चालक को रुकने का इशारा दिया लेकिन वो भागने की कोशिश करने लगा. जिस पर अलर्ट पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी को दबोच लिया. गाड़ी की तलाशी में 40 कार्टन में कुल 2000 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुआ, जिसे तस्करी कर हरियाणा से लाया गया था.

पुलिस ने डाबड़ी थाने में आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details