दिल्ली

delhi

दिल्ली के तिलक नगर स्थित बैंक में लगी आग, पहली मंजिल को भी चपेट में लिया

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 2, 2023, 4:58 PM IST

दिल्ली में आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. शनिवार को तिलक नगर स्थित एक बैंक में आग लग गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पहुंची. इस दौरान आग ने पहली मंजिल को चपेट में ले लिया.

Fire broke out in bank located in Tilak Nagar
Fire broke out in bank located in Tilak Nagar

नई दिल्ली: राजधानी के तिलक नगर इलाके में शनिवार को एक निजी बैंक में आग लग गई. लोगों ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर अचानक लगी आग ने देखते ही देखते पहली मंजिल को भी चपेट में ले लिया. इसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग की स्थिति को देखते हुए मौके पर एक-एक करके 13 फायर टेंडर आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची. फिलहाल घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. हालांकि बताया जा रहा है कि बैंक का काफी सामान जलकर राख हो गया है. आशंका जताई जा रही है कि बैंक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. मौके पर फैल रही आग से आसपास की दुकानों को भी खतरा था, लेकिन फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया.

अग्निशमन विभाग की तरफ से बताया गया कि शनिवार को दोपहर लगभग 1:30 बजे बैंक में आग लगने की सूचना मिली थी. पहले घटनास्थल पर केवल चार फायर टेंडर भेजे गए थे, लेकिन स्थिति को देखते हुए और फायर टेंडर भेजे गए. फिलहाल मौके पर कूलिंग का काम किया जा रहा है.

हाल ही में नोएडा की तीन मंजिला इमारत में आग लगने की घटना सामने आई थी. आग इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद दर्जन भर फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था. इस घटना में एक व्यक्ति धुएं के कारण बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि डॉक्टरों ने उसकी हालत सामान्य बताई थी.

यह भी पढ़ें-सुल्तानपुरी में महिला पत्रकार के घर में लगी आग, पुलिस पर लगाए ये आरोप

यह भी पढ़ें-NOIDA Fire: इलेक्ट्रिकल हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details