दिल्ली

delhi

सुल्तानपुरी जलेबी चौक: दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों का काटा चालान

By

Published : May 8, 2021, 1:52 PM IST

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है, जिसकी वजह से सरकार ने लॉकडाउन लगाया है. वहीं लॉकडॉउन का सुचारु रुप से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. इसी क्रम में सुल्तानपुरी जलेबी चौक पर आने जाने वाले वाहनों को चेक कर रही है.

delhi police cut invoices of people who violate lockdown rules in sultanpuri
चालान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ता जा रहा हैं. साथ ही हर दिन मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने राजधानी में लॉकडाउन लगाया हुआ है. वहीं लॉकडॉउन का सुचारु रुप से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. इसी क्रम में सुल्तानपुरी जलेबी चौक पर आने जाने वाले वाहनों को चेक कर रही है. साथ ही बिना हेलमेट पहनने लोगों का ट्रैफिक पुलिस व दिल्ली पुलिस चालान भी काट रही है. बिना हेलमेट पहने लोगों का सुबह साढ़े 10 तक 32 चालान काटे हैं.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों का काटा जा रहा चालान

सुल्तानपुरी जलेबी चौक पर दिल्ली पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही है. दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी. लेकिन लॉकडाउन के दौरान भी दिल्ली में बिना मतलब के लोग सड़क पर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली में लॉकडाउन पर पुलिस सख्त, कई लोगों के काटे चालान

इसी को सख्ती से पालन कराने को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है, तो वहीं ज्यादातर लोग बिना हेलमेट और बिना मास्क लगाए सड़कों पर निकलते हुए नजर आए. वहीं पकड़े जाने पर लोग तरह तरह के बहाने बनाते नजर आए. ऐसे लोगों का दिल्ली पुलिस चालान काट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details