दिल्ली

delhi

पुलिस ने किया स्नैचर गिरोह का भंडाफोड़, गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 11:02 AM IST

पुलिस ने किया स्नैचर गिरोह का भंडाफोड़

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सर्दी बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाओं में भी बढ़ोतरी होने लगी है. लेकिन वेस्ट जिला पुलिस इसको लेकर इलाके में काफी मुस्तैदी दिखा रही है. इसी क्रम में हरी नगर चौकी पुलिस ने 4 शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है, फिलहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वेस्ट जिले के अलग-अलग थाना इलाके में अपराधी बैखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं, जो आम लोगों के लिए चिंता का विषय है. वेस्ट जिले में लगातार जघन्य वारदातों में तेजी आई है. हालांकि इस बार मामला चोरी से जुड़ा है और हरि नगर चौकी पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए शातिर स्नैचर गिरोह के 4 खतरनाक बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो बदमाशों पर लगभग 60 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने गिरफ्तारी के दौरान इन चोरों के पास से 20 मोबाईल फोन भी बरामद किया है.

हरि नगर में स्नैचर गिरोह का भंडाफोड़

वेस्ट जिले के हरी नगर चौकी पुलिस ने स्नैचर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 20 महंगे मोबाइल बरामद किए गए है. वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि हरी नगर चौकी पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश छीने हुए मोबाइल को बेचने स्वर्ग आश्रम के पास आने वाले हैं. जानकारी के मिलने के बाद हरि नगर चौकी इंचार्ज एसआई सचिन के नेतृत्व में तेज तर्रार पुलिस वालों की एक टीम बनाई गई, जिसमें हेड कांस्टेबल विरेंदर हेड, कांस्टेबल विजेंदर, हेड कांस्टेबल सूर्य ज्ञान और कॉन्स्टेबल विनोद को शामिल किया गया. फिर पुलिस ने बताए हुए जगह पर जाल बिछाकर बदमाशों को गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान जब चोरों को इस बात की भनक लगी तो वो वहां से भागने लगे, लेकिन पुलिसवालों ने कुछ दूर पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने उनकी जब तलाशी ली तो उनके पास से 20 मोबाइल फोन बरामद हुए, जिसे दिल्ली के अलग-अलग इलाके से छीना गया था.

ये भी पढ़े:ताबड़तोड़ मर्डर से दहली वेस्ट दिल्ली, आपराधी बैखौफ होकर दे रहे है घटना को अंजाम

बहरहाल गिरफ्तार किए गए बदमाशों में कल्याणपुरी का बीसी गोलू है, जिस पर एक दो नहीं बल्कि 32 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें स्नैचिंग, रॉबरी सहित आर्म्स एक्ट के मामले शामिल है, वहीं दूसरा आरोपी सुधीर उर्फ बबलू है. यह भी कल्याणपुरी का बीसी है और इस पर भी 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जबकि तीसरे आरोपी का नाम अतुल है यह भी कल्याणपुरी का ही रहने वाला है और इस पर 30 गंभीर मामले पहले से दर्ज हैं. जबकि चौथा आरोपी रंजीत भी कल्याणपुरी का ही रहने वाला है और इस पर पहले से 3 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़े: प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाने अस्पताल पहुंची नाबालिग, पुलिस ने पति के खिलाफ रेप का केस किया दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details