दिल्ली

delhi

ड्रग्स की सप्लाई करने वाला अफ्रीकन गिरफ्तार, करीब 80 लाख की ड्रग्स बरामद

By

Published : Feb 29, 2020, 1:32 PM IST

ऑपरेशन सेल के एसीपी की देखरेख में एएसआई राजेंद्र, विजेंद्र, हेड कांस्टेबल संजय की टीम ने जनकपुरी डीडीए पार्क के पास ट्रैप लगाकर रंगे हाथ गिरफ्तार कियी और स्कूटी की डिक्की से 860 ग्राम हेरोइन बरामद किया है.

A drug smuggler of African descent arrested
अफ्रीकी मूल का एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के नारकॉटिक्स स्क्वाड की पुलिस टीम ने ड्रग की सप्लाई करने वाले अफ्रीकन मूल के एक ड्रग तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने इसके पास 860 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग 80 लाख बताई जा रही है.

डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित के अनुसार पकड़े गए तस्कर का नाम सोलोमन है. डीसीपी ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी की, यह जनकपुरी स्थित पोसंगीपुर गांव के डीडीए पार्क के पास ड्रंग सप्लाई करने के लिए आने वाला है.

अफ्रीकी मूल का एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार
ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार

जिसके बाद ऑपरेशन सेल के एसीपी की देखरेख में एएसआई राजेंद्र, विजेंद्र, हेड कांस्टेबल संजय की टीम ने जनकपुरी डीडीए पार्क के पास ट्रैप लगाकर उसके आने का इंतज़ार किया. और जैसे ही वह आया, पुलिस टीम ने तुरंत उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर उसकी स्कूटी की डिक्की से 860 ग्राम हेरोइन बरामद कर लिया.

NDPS एक्ट के दर्ज किया मामला

पुलिस ने इसके खिलाफ जनकपुरी थाने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर लिया. साथ ही पुलिस अभी भी इस मामले में आगे की छानबीन कर, ड्रग तस्करी के गिरोह का खुलासा करने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details