दिल्ली

delhi

कूड़ा नहीं उठने से लोग नाराज, BJP पार्षदों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jul 26, 2023, 5:42 PM IST

वेस्ट दिल्ली इलाके में कूड़ा नहीं उठाए जाने से नाराज बीजेपी पार्षदों, कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान पार्षदों ने सुभाष नगर स्थित कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के हेडक्वार्टर पर ताला जड़ दिया. पार्षदों ने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला और कहा कि उनके इलाके से जानबूझ कर कूड़ा नहीं उठवाया जा रहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

कूड़ा नहीं उठाए जाने से नाराज बीजेपी पार्षदों का प्रदर्शन

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली इलाके में कूड़ा नहीं उठाए जाने से नाराज स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. अपने इलाके से कूड़ा नहीं उठाए जाने से नाराज बीजेपी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने इलाके के लोगों के साथ सुभाष नगर स्थित कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया. इस दौरान दफ्तर पर ताला जड़ दिया. प्रदर्शन के दौरान दिल्ली प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर भी मौजूद रहें.

जानबूझकर नहीं हो रही सफाईःप्रदर्शन के दौरान पार्षदों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले साल हुए एमसीडी चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कूड़े के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था और दावा किया था कि कोई भी इलाका या कॉलोनी हो, कूड़े के पहाड़ को खत्म किया जाएगा. मादीपुर विधानसभा इलाके के रघुवीर नगर वार्ड की बीजेपी पार्षद उर्मिला गंगवाल और दिल्ली प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने कहा कि इनके इलाके में जानबूझकर कूड़ा उठाने वाली गाड़ी को नहीं भेजा जा रहा है जिससे इलाके में जगह-जगह कूड़े का अंबार लग गया है. ऐसा होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi BJP Protest: दिल्ली सरकार के खिलाफ BJP का विशाल प्रदर्शन, सचदेवा ने केजरीवाल की नीयत पर उठाया प्रश्नचिह्न

24 घंटे के अंदर कूड़ा साफ करने के आश्वासन पर खत्म हुआ प्रदर्शन

कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के मुख्य कार्यालय पर ताला जड़ कर पार्षदों ने कहा कि जब तक उनके इलाके में सफाई नहीं होती, किसी भी इलाके के लिए कुड़े की गाड़ी यहां से जाने नहीं दिया जाएगा. बीजेपी पार्षद नेताओं के साथ काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग सुभाष नगर स्थित कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के हेड क्वार्टर के पास पहुंचे और हाथों में बैनर पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ जोरदार नारे लगाए. आरोप है कि जानबूझकर बीजेपी पार्षद के इलाके में कूड़ा उठाने वाली गाड़ी नहीं भेजी जा रही है ताकि लोगों में गलत संदेश जाए. हालांकि जिम्मेदार कंपनी की तरफ से आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन खत्म किया गया और कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के मुख्यालय पर जड़ा ताला भी खोल दिया गया. कंपनी ने लोगों को यह भरोसा दिलाया है कि 24 घंटे के अंदर इलाके से सभी कूड़े उठा लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- रैपिड रेल पर सुप्रीम कोर्ट ने आईना दिखाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details