दिल्ली

delhi

Delhi Poster War: केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का नया पोस्टर जारी, भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने का लगाया आरोप

By

Published : Apr 4, 2023, 1:11 PM IST

दिल्ली में बीजेपी नेता आशीष सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में उन्होंने पीएम मोदी की डिग्री की मुद्दा उठाने को, भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने का तरीका बताया है.

BJP leader Ashish Sood
BJP leader Ashish Sood

केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर

नई दिल्ली: राजधानी में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वॉर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक नया पोस्टर लगाया है. यह पोस्टर वेस्ट दिल्ली सहित तमाम इलाकों में लगाया गया है. इस पोस्टर पर लिखा है, 'डिग्री तो बहाना है, केजरीवाल को भ्रष्टाचार से ध्यान हटाना है.' पोस्टर के नीचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जम्मू के सह प्रभारी आशीष सूद का नाम भी लिखा हुआ है.

पोस्टर को दिल्ली के अलग-अलग बाजारों, कॉलोनियों एवं मेट्रो पिलर पर काफी संख्या में लगाया गया है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ आम आदमी पार्टी नेताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी डिग्री मांगने को एक बड़ा मुद्दा बनाया गया. आशीष सूद ने इस पोस्टर के माध्यम से उसी का जवाब दिया है. पोस्टर के जरिए बीजेपी का साफ संदेश है कि सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार पीएम मोदी की डिग्री मांगकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बुरी तरह फंसी दिल्ली सरकार से ध्यान भटकाने रकी कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-ट्रेन में बुजुर्गों को मिलने वाली छूट करें बहाल.. सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

बता दें कि भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली सरकार के दो मंत्री पहले ही जेल जा चुके हैं और बीजेपी नेताओं ने भी इशारा किया है कि आने वाले दिनों में अन्य बड़े नेताओं पर भी गाज गिर सकती है. भ्रष्टाचार के मामले में मिलीभगत के दावे के साथ सीएम केजरीवाल के जेल जाने की बात पर भी खूब राजनीति हो रही है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि भ्रष्टाचार के मामले में अरविंद केजरीवाल को भी जेल जाना पड़ेगा. अब देखना यह है कि आम आदमी पार्टी इसपर क्या प्रतिक्रिया देती है.

यह भी पढ़ें-CM Kejriwal ने आज तक दिल्ली की जनता से किया वादा पूरा नहीं कियाः मनोज तिवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details