दिल्ली

delhi

BJP Targeted Kejriwal: आशीष सूद ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- वह हमेशा इसी तरह करते हैं ड्रामा

By

Published : Apr 18, 2023, 12:00 PM IST

दिल्ली में बीजेपी नेता आशीष सूद ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर वे खुद को दिल्ली का मालिक कहते हैं तो चोरी की जिम्मेदारी तो मालिक की ही होगी. उन्होंने यह भी कहा कि शराब घोटाला मामले में पूछताछ की बात पर वे ड्रामा करने लगते हैं.

bjp leader ashish sood targeted cm kejriwal
bjp leader ashish sood targeted cm kejriwal

आशीष सूद, बीजेपी नेता

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद आप और बीजेपी के बीच राजनीतिक गहमागहमी बढ़ गई है. दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी नेता और जम्मू कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल बौखला गए हैं. इसलिए वे सीबीआई-ईडी के अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह गए. यह उनकी बौखलाहट को साबित करती है. उन्होंने कहा कि शराब घोटाला मामले में जब भी पूछताछ की बारी आती है, तब वह इसी तरह का ड्रामा करते हैं.

आशीष सूद ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सीबीआई और ईडी द्वारा गलत दस्तावेज का इस्तेमाल करने की बात कह रहे हैं. ये वही दस्तावेज हैं, जिनके आधार पर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है. इन दस्तावेजों को गलत बताकर कोर्ट और जज पर उंगली उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, आपको याद होगा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी से 48 घंटे पूछताछ की गई थी. लेकिन तब उन्होंने किसी भी एजेंसी या अदालत पर उंगली नहीं उठाई थी और न ही बयानबाजी की थी. सीएम केजरीवाल तो खुद को दिल्ली का मालिक बताते थे. ऐसे में जब चोरी होगी तो उसकी जिम्मेदारी तो मालिक पर ही होगी. इसलिए दिल्ली में हुए घोटालों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा.

यह भी पढ़ें-दिल्ली विधानसभा को झूठे प्रपंच फैलाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं केजरीवाल- सचदेवा

बीजेपी नेता ने कहा, जब भी आम आदमी पार्टी के मंत्रियों या नेताओं पर मुकदमा चलाने की बात सामने आई, हमेशा उससे ध्यान भटकाने की कोशिश की गई. जब सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई थी तब वह कह रहे थे कि केंद्र सरकार डर गई है. साथ ही मनीष सिसोदिया को सिसोदिया वंश का बताते हुए पूरे गुजरात के उनके पीछे होने की बात कह दी थी. उन्होंने आगे कहा कि, दिल्ली में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया. वे उसमें सिर्फ पीएम मोदी की डिग्री का मामला ही उठाते रहे, लेकिन शराब घोटाला मामले पर कोई चर्चा नहीं की. केजरीवाल खुद को देशभक्त बताते हैं, लेकिन अगर आपने चोरी की है तो आप को जवाब भी देना होगा.

यह भी पढ़ें-Delhi Electricity Subsidy: LG ने CM केजरीवाल को पत्र लिखकर जताया कड़ा विरोध, मांगा ये सबूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details