दिल्ली

delhi

कब तक डूबता रहेगा नजफगढ़ बाजार ? 5 लाख लीटर का सम्प वेल बना पर अब तक नहीं हुई शुरुआत

By

Published : Sep 13, 2021, 11:53 AM IST

Najafgadh Water Logging
कब तक डूबता रहेगा नजफगढ़ बाजार

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के चलते वाटर लॉगिंग की समस्या पैदा हो गई है. दिल्ली देहात के दिचाऊं पेट्रोल पंप और नजफगढ़ मार्केट के टोडा मंडी सहित कई इलाके फिर से जलभराव की वजह डूब गए हैं.

नई दिल्ली:नजफगढ़ में बाजार और पेट्रोल पंप में घुटने भर पानी भर गया है. लोगों के सामने फिर से वही समस्या उत्पन्न हो गई है. पानी भरने के बाद कई दुकानों के अंदर भी बारिश का पानी पहुंच जाता है. वाटर लॉगिंग की वजह से लोगों को आने-जाने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मार्केट एसोसिएशन के लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सम्प वेल बना तो अब तक इसकी शुरुआत क्यों नहीं कि जा रही है. फिलहाल स्थिति ऐसी है कि जब तक बारिश बंद नहीं होगी पानी कम नहीं होगा और तब तक उनकी दुकानदारी भी प्रभावित रहेगी.

कब तक डूबता रहेगा नजफगढ़ बाजार.

ये भी पढ़ें: बारिश ने किसानों का किया भारी नुकसान, सब्जी और धान की फसल बर्बाद

बता दें कि यहां जलभराव को कम करने के लिए 5 लाख लीटर का सम्प वेल मार्च में ही बनकर तैयार हो चुका है. लेकिन PWD द्वारा अब तक अधूरे काम को पूरा नहीं किया गया है. इस वजह से जलभराव की समस्या नजफगढ़ में लगातार हो रही है. उससे यहां के दुकानदारों को निजात नहीं मिल पा रही है. अब इसे प्रसाशन की उदासीनता कहें या लापरवाही सम्प वेल बन जाने के बाद भी पीडब्लूएडी की ढीलाई की वजह से अब तक इसकी शुरुआत नहीं कि जा सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details