दिल्ली

delhi

Delhi Police: संदिग्ध हालात में उज़्बेकिस्तान की महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 20, 2023, 4:50 PM IST

वसंतकुंज इलाके में उज्बेकिस्तान मूल की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है.

दिल्ली
दिल्ली

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट दिल्ली के थाना वसंतकुंज इलाके में मंगलवार को उज्बेकिस्तान मूल की महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृत महिला की पहचान 30 वर्षीय मुश्तरी के रूप में हुई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 17 जून की सुबह करीब साढ़े आठ बजे साकेत स्थित निजी अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक उज्बेकिस्तान की महिला को बेहोशी की हालत में सुबह साढ़े पांच बजे भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराने वाली दोनों महिलाएं उज्बेकिस्तान की ही नागरिक हैं.

शरीर पर नहीं मिले चोट के निशानः बताया जा रहा है कि उसे भर्ती कराने के बाद वह महिलाएं अस्पताल से चली गई थी. इसलिए अभी यह नहीं पता चल सका है कि महिला की मौत कैसे हुई. पुलिस उन 2 महिलाओं की भी तलाश कर रही है, जिन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं मिला है और न ही महिला के मुंह से झाग या कोई अन्य पदार्थ निकल रहा था.

यह भी पढ़ेंः Delhi Crime: BJP लीडर की हत्या मामले में वांटेड नंदू गैंग के दो सदस्यों को स्पेशल सेल ने दबोचा

शुरुआती पूछताछ के बाद इस मामले को वसंतकुंज पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं, महिला की मौत के बारे में उनके परिजनों को सूचित कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details