दिल्ली

delhi

6200 क्वार्टर शराब के साथ स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 2, 2023, 12:52 PM IST

6200 क्वार्टर शराब के साथ द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने अलग-अलग मामलों में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से दो गाड़ियों को भी जब्त किया गया है.

6200 क्वार्टर शराब के साथ स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार
6200 क्वार्टर शराब के साथ स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने अलग अलग मामलों में शराब तस्करी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 6000 क्वार्टर शराब बरामद की गई है. साथ ही दो गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. आरोपियों की पहचान सोनू और अमित के रूप में हुई है.

इलाके में शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए एसीपी ऑपरेशन सेल राम अवतार की देखरेख में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था. टीम में इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सब इंस्पेक्टर बहादुर आदि शामिल थे. पुलिस टीम ने इन शराब सप्लायर को पकड़ा है जो शराब की खेप को लेकर हरियाणा से दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में लेकर आए थे. शराब दो अलग-अलग गाड़ियों में भरकर अलग-अलग जगहों पर लाई गई थी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: स्पेशल स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 2000 क्वॉर्टर शराब बरामद

पहले मामले में पुलिस टीम ने खेड़ी बाबा पुल के पास ट्रैप लगाकर एक गाड़ी को पकड़ लिया. उसके पास से 1200 क्वार्टर शराब बरामद किया गया जबकि दूसरे मामले में विपिन गार्डन इलाके से 5000 शराब का क्वार्टर बरामद किया गया. पुलिस ने दोनों शराब तस्करों की पहचान कर ली है.

पुलिस टीम ने इन गाड़ियों से कुल 124 कार्टून शराब के बरामद किए, जिसके अंदर 62 सौ क्वार्टर शराब के भरकर रखे गए थे. इनके खिलाफ मोहन गार्डन थाने में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम आगे की कारवाई में जुटी है और शराब के सोर्स का भी पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें: एएटीएस ने बाबरपुर इलाके से शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details