दिल्ली

delhi

सेवा ही संगठन अभियान के तहत सफाईकर्मियों का हुआ सम्मान

By

Published : Sep 24, 2021, 2:00 PM IST

सफाईकर्मियों का हुआ सम्मान

दिल्ली में बीजेपी और इसके निगम पार्षद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा ही संगठन अभियान के रूप में मनाया जा रहा है.

नई दिल्लीःदिल्ली में बीजेपी और इसके निगम पार्षद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा ही संगठन अभियान के रूप में मनाया जा रहा है. इस दौरान लोगों की समस्याओं को दूर करने की कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी में द्वारका इलाके में स्थानीय निगम पार्षद और बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना के दौरान सेवाएं देने और बचाव कार्य मे लगे रहे साउथ एमसीडी के कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया.

इस दौरान कोरोना वॉरियर्स को अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया गया. साथ ही मिठाईयां और एंटी कोरोना किट का वितरण भी किया गया. उनके कार्यों को लेकर हौसला अफजाई की गई. स्थानीय निगम पार्षद कमलजीत सहरावत ने बताया कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर 20 दिवसीय सेवा ही संगठन अभियान चलाया जा रहा है. इसमें लोगों से जुड़ी समस्याओं पर काम किया जा रहा है, जिन्होंने कोरोना के दौरान अपनी सेवाएं दीं. इसलिए सफाईकर्मियों का सम्मान किया गया.

सम्मान समारोह
दिल्ली बीजेपी सेवा ही संगठन अभियान

ABOUT THE AUTHOR

...view details