दिल्ली

delhi

Crime In Delhi : मोहन गार्डन पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा, 7 साल से बदल रहा था ठिकाना

By

Published : Apr 18, 2023, 9:59 AM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो पिछले पांच साल से फरार चल रहा था. मोहन गार्डन पुलिस को इसकी तलाश 2017 से थी. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने पांच साल से फरार चल रहे एक शातिर वांटेड लुटेरे को गिरफ्तार किया है. मोहन गार्डन पुलिस को इसकी तलाश 2017 से थी. इसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक सख्स को घायल करके लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

स्पेशल सीपी रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है. यह साइ एंक्लेव, मोहन गार्डन का रहने वाला है. वो पहले से रनहोला और विकासपुरी थाना के मामलों में शामिल रहा है. इसे एसीपी नरेश कुमार की देखरेख में गठित टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. जब पुलिस को इसके बारे में स्पेसिफिक सूचना मिल गई तो करावल नगर के शिव विहार में ट्रैप लगाया.

पुलिस से घिरा देख आरोपी वहां से भागने कोशिश किया, लेकिन पुलिस ने उसका पीछा करके दबोच लिया. पूछताछ में उसने बताया कि 12 अक्टूबर 2017 को अपने साथी विक्रांत, निजाम और पुरुषोत्तम के साथ मिलकर मोहन गार्डन इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. विरोध करने पर पीड़ित पर हमला करके उसे घायल कर दिया था. उस मामले में विक्रांत को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बाकी इसके साथी निजाम और पुरुषोत्तम अभी भी फरार चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Husband Murdered Wife: माता-पिता के घर जाने से रोका तो पति ने चाकू मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस को इसने बताया की उसने विक्रांत के साथ मिलकर विकासपुरी इलाके से मोटरसाइकिल भी चोरी की थी. वह गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और लाइफस्टाइल को बढ़ाने के लिए इसने बेड एलिमेंट के साथ दोस्ती कर ली और फिर लूटपाट, चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा. पुलिस से बचने के लिए वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. जब तक पुलिस उसके लोकेशन को ट्रेस करती तबतक ठिकाना छोड़कर दूसरी जगह पहुंच जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details