दिल्ली

delhi

हल्की सी बारिश में डूब गई द्वारका, सड़कों पर कमर तक भरा पानी

By

Published : Jul 27, 2021, 9:06 PM IST

दिल्ली के द्वारका में जलभराव का संकट गहरा गया है. लोगों को आने-जाने में भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह से हो रही बारिश के चलते सड़के पानी में तब्दील हो गई हैं.

द्वारका की सड़कों पर पानी ही पानी
द्वारका की सड़कों पर पानी ही पानी

नई दिल्ली :दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में भारी जलभराव की समस्या है. राजधानी में बादल अभी भी बरस रहे हैं. दिल्ली की उपनगरी द्वारका में भी सुबह से ही बारिश रुक-रुक कर हो रही है. यहां की सड़कें पूरी तरह से पानी में डूब चुकी है.

द्वारका सेक्टर 7 के सामने से गुजरने वाली मेन रोड पर तो सुबह से ही पानी भरा हुआ है. गाड़ियां रोड के बिल्कुल साइड से चल रही हैं. गाड़ी चलाने वालों को डर लग रहा है कि कहीं पानी के अंदर कोई गड्ढा न हो और उनकी गाड़ी फंस न जाए. द्वारका में पिछली बारिश में भी यही देखने को मिला था. द्वारका के ब्रह्मा अपार्टमेंट के सामने से गुजरने वाली मेन रोड पर जिस तरह पानी भरा है, यदि लगातार इसी तरह बारिश होती रही तो स्थिति और भी खराब हो सकती है.

द्वारका की सड़कों पर पानी ही पानी

वहीं बारिश की वजह से द्वारका सेक्टर 8 की भी हालात खराब है. यहां भी हद से ज्यादा पानी भरा हुआ है. गाड़ियां पानी में चल रही हैं. द्वारका की लाइफ लाइन सेक्टर 1 से पालम फ्लाई ओवर पर जाने वाली सड़क के हाल बेहाल हैं. महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल के सामने कमर तक पानी पहुंच गया है.

द्वारका की सड़कों पर पानी ही पानी

इसे भी पढ़ें:महज एक बरसात में पानी-पानी हुई राजधानी, दिल्ली की तस्वीरें डराने वाली

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में जलभराव से साकेत मेट्रो स्टेशन बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details