दिल्ली

delhi

द्वारका सेक्टर 23: खराब सिग्नल लाइट के कारण लोग परेशान, सड़क दुघर्टना का बढ़ा खतरा

By

Published : Feb 3, 2021, 1:25 PM IST

दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में सेक्टर 23 और पौचनपुर गांव की जाने वाली सड़क के किनारे लगाई गई सिग्नल लाइट के खराब होने के कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Due to poor signal light, people passing through are very much disturbed
खराब सिग्नल लाइट

नई दिल्ली: उप नगरी द्वारका के सेक्टर 23 और पौचनपुर गांव की ओर जाने वाले चौराहे पर ट्रैफिक संचालन के लिए लगाई गई सिग्नल लाइट के खराब होने के कारण वहां से गुजरने वाला ट्रैफिक मनमर्जी हो गया है. जो सरेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सड़क दुघर्टना की संभावना पैदा कर रहा है.

खराब सिग्नल लाइट बन रही है लोगों के जान की मुसीबत

लाइट ना होने से मनमर्जी हुआ ट्रैफिक

सिग्नल लाइट के खराब होने के कारण यहां से आने जाने वाला ट्रैफिक भी मनमर्जी हो गया है. ना तो यहां पर गाड़ियां ट्रैफिक नियमों का पालन कर रही हैं और ना ही चौराहे पर रूकती है. ऐसे में सड़क दुर्घटना के भी संभावना बढ़ गई है.

जान भी जोखिम में डाल रहे लोग

वहीं सड़कों पर आवारा जानवर भी घूम रहे हैं, जो किसी भी समय वहां से गुजरने वाली गाड़ियों के सामने आ जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ सिग्नल लाइट खराब होने की वजह से गाड़ियां बिना रुके या स्पीड कम किए कहीं भी मुड़ जा रही हैं. जिससे वह खुद तो अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, साथ ही दूसरों की जान के दुश्मन बन रहे हैं.

ये भी पढे़ं:- पालम फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सर्विस लेन जर्जर, जगह-जगह पड़े हैं पत्थर



राहगीरों पर सड़क दुर्घटना का खतरा

गाड़ियों की तेज गति से हो रही आवाजाही और सिग्नल लाइट खराब होने के कारण पैदल आना-जाना करने वाले राहगीरों रोड पार करने में काफी दिक्कत होती है. ऐसे में लोगों पर हर वक्त सड़क दुर्घटना का खतरा बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details