दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: पुलिस ने ड्रग तस्कर को दबोचा, 30 लाख की हेरोइन जब्त, युवकों का भविष्य कर रहा था खराब

By

Published : Jul 18, 2023, 10:42 AM IST

Updated : Jul 18, 2023, 11:01 AM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो युवको को चोरी छुपे ड्रग्स देकर नशे का शिकार बना रहा था. उसके कब्जे से 30 लाख रुपये कीमत की ड्रग्स को जब्त किया है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में 22 मामले दर्ज है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: ड्रग तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 26 ग्राम फाइन क्वालिटी का हेरोइन बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 30 लाख रुपये आंकी गई है. डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि गिरफ्तार ड्रग तस्कर दिल्ली पुलिस का घोषित बेड करेक्टर है. उसके ऊपर पहले से दिल्ली देहात के नजफगढ़, बाबा हृदसनगर और छावला थाना सहित दिल्ली के अलग-अलग कई थानों में 22 मामले दर्ज हैं. जिसमें लूट, सेंधमारी, स्नैचिंग, चोरी और आर्म्स एक्ट शामिल है.

एंटी नारकोटिक्स सेल ने ड्रग तस्कर के बारे में इंफॉर्मेशन इकट्ठा की थी. उसके बाद पुलिस टीम ने नजफगढ़ के धर्मपुरा स्थित ए ब्लॉक में ट्रैप लगाकर उसे पकड़ लिया. उसके पास से प्लास्टिक पॉलिथीन में सफेद पावडर मिला, जिसकी टेस्टिंग किट से जांच की गई तो वह हेरोइन होने का कन्फर्म हुआ. आरोपी के खिलाफ नजफगढ़ थाने में नारकोटिक्स सेल की टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया. बरामद हेरोइन की कीमत 30 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

पूछताछ में पता चला कि उसके ऊपर छावला, उत्तम नगर, बिंदापुर, नांगलोई, बेगमपुर, बाबा हरिदास नगर थाने में 22 मामले दर्ज हैं. जिनमें से अकेले दिल्ली देहात के छावला, बाबा हरिदास नगर और नजफगढ़ थाने में 10 मामले दर्ज है. यह दिल्ली देहात के नजफगढ़ इलाके में रहकर ड्रग तस्करी का धंधा करता था. यंगस्टर को चोरी छुपे ड्रग्स देकर नशे का शिकार बना रहा था.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: वेस्ट जिले में नकली लुब्रिकेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़

Last Updated :Jul 18, 2023, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details