दिल्ली

delhi

डाबड़ी: CCTV और डोजियर में मौजूद तस्वीर से हुआ डकैती का खुलासा

By

Published : May 21, 2021, 6:54 PM IST

डाबड़ी थाना इलाके के तमिल एनक्लेव के एक घर में हुई डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. छानबीन के दौरान पुलिस को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में से एक आरोपी की धुंधली तस्वीर मिली है. यह तस्वीर डोजियर में अपलोड शकील उर्फ कल्लू से मिल गई.

Dacoity exposed in Tamil enclave of Dabri police station area of Delhi
डकैती के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली : डाबड़ी थाना इलाके के तमिल एनक्लेव के एक घर में हुई डकैती के मामले का खुलासा पुलिस ने एक सीसीटीवी की धुंधली तस्वीर से किया. जब वारदात की सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू की थी.

डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा किया
डीसीपी ने बताया कि जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो इसमें से एक आरोपी की धुंधली तस्वीर मिली. टीम ने उसी के सहारे संदिग्ध का डोजियर से तस्वीर को मिलाया. वह तस्वीर डोजियर में अपलोड शकील उर्फ कल्लू से मिल गई.एसएचओ ने ट्रेप लगाकर गिरफ्तार किया

पुलिस जब उसकी तलाश में शकील के घर गई, तो वह गायब मिला. लेकिन पुलिस को इसी शकील के बारे में जानकारी मिली कि वह हथियार के साथ दादा देव अस्पताल के पास से किसी से मिलने के लिए आने वाला है. एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू की टीम ने ट्रेप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

उससे पूछताछ हुई तो उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपी रवि को भी नई दिल्ली स्टेशन से उस समय दबोच लिया, जब वह दिल्ली से फरार होने की कोशिश कर रहा था. दोनों आरोपियों के खिलाफ 4-4 आपराधिक केस पहले से दर्ज मिले हैं.

ये भी पढे़ंः संगम विहार से कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 10 मोबाइल फोन और बाइक बरामद


पुलिस ने दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया है.ताकि लूटा गया सामान बरामद करने के साथ ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

छह लोग घर में वारदात के लिए घुसे थे

गौरतलब है कि 8 मई को तड़के साढ़े 3 बजे के आसपास वारदात की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि डकैती के दौरान इन्होंने घर के मालिक कामराज और उनके बेटा शक्ति को गोली मार दी है. दोनों को गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका था.


ये भी पढे़ंः हरिनगर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, स्कूटी और मोबाइल बरामद


मौके पर पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो पता चला था कि करीब छह लोग घर में वारदात के लिए घुसे थे. भागते समय गोली मार गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details