दिल्ली

delhi

हत्या के मामले में फरार वांटेड आरोपी को क्राइम ब्रांच ने दबोचा, गिरफ्तारी बचने के लिए बदल रहा था ठिकाना

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 28, 2023, 1:32 PM IST

Updated : Sep 28, 2023, 1:41 PM IST

Crime In Delhi: शाहबाद डेयरी इलाके में हत्या के मामले में फरार चल रहे वांटेड क्रिमनल को क्राइम ब्रांच ने यूपी से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद सोहेल के रूप में हुई है. वह दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके का ही रहने वाला है. पिछले साल संदीप उर्फ पाजी नाम के शख्स की इसने हत्या कर की थी. तब से वह फरार चल रहा था.

escaped murderer arrested
फरार हत्यारा गिररफ्तार

नई दिल्ली :शाहबाद डेयरी इलाके में सनसनीखेज हत्या के मामले के आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद सोहेल पर पहले से शाहबाद डेयरी थाने में चार मामले दर्ज हैं. मिली जानकारी के अनुसार सोहेल मूल रूप से यूपी के अमरोहा का रहने वाला है और बाद में वह दिल्ली आ गया था. पिछले साल संदीप उर्फ पाजी नाम के शख्स की इसने हत्या की थी. तब से वह फरार था. यही नहीं 2020 में अपने एक और साथी मनोज उर्फ़ लाल के साथ मिलकर गोविंद नाम के शख्स को गोली मार दी. शराब सप्लाई करने के दौरान हुए विवाद में हत्या की कोशिश के मामले में यह गिरफ्तार हुआ था. बेल पर बाहर आने के बाद इसकी दूसरे गैंग से दुश्मनी हो गई थी.

स्पेशल पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि यह पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. डीसीपी सतीश कुमार की देखरेख में एक टीम का गठन किया. इसके बाद फरार वांटेड आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच वेस्टर्न रेंज- 2 की पुलिस ने उत्तर प्रदेश में छापा मारकर इसको गिरफ्तार किया. कोर्ट ने आरोपी को भगोड़ा भी घोषित कर दिया था.

आरोपी आठवीं तक पढ़ाई करने के बाद ड्राइवर की नौकरी करने लगा, लेकिन कोविडकाल में जब नौकरी छूट गई तो एक दोस्त रोहित के संपर्क में आया और उसके साथ मिलकर शराब की सप्लाई करने लगा. टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पूरी जानकारी मिलने के बाद इसको दबोचा गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में दो ड्रग्स तस्करों को किया गया गिरफ्तार, 27 लाख का नशीला पदार्थ बरामद

ये भी पढ़ें : दिल्ली में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम से 50 लाख के सोने की लूट, सीसीटीवी में भागते दिखे बदमाश

Last Updated : Sep 28, 2023, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details