दिल्ली

delhi

लॉकडाउन: 2 शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 13 कार्टून शराब और कार बरामद

By

Published : Apr 28, 2020, 1:32 PM IST

दिल्ली में शराब तस्करी के मामले लॉकडाउन में भी सामने आ रहे है. इसी बीच द्वारका डिस्ट्रिक्ट के छावला थाने की पुलिस टीम ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 13 कार्टून शराब और एक कार बरामद की है.

chhawla police arrested two liquor smuggler during lockdown
लॉकडाउन के बीच 2 शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली:कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन किया गया है. धारा 144 लागू होने के साथ-साथ घरों से बाहर आवाजाही पर रोक है. इन तमाम बंदिशों के बावजूद शराब तस्कर पैसा कमाने के नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इसी बीच दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के छावला थाने की पुलिस टीम ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इनके पास से 13 कार्टून शराब बरामद की गई है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों का नाम मनोज और मुनेश है, जो रेवला खानपुर का रहने वाले हैं.

लॉकडाउन के बीच 2 शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
ट्रैप लगाकर इरादों को किया नाकाम
डीसीपी ने बताया कि एसीपी अशोक त्यागी की देख-रेख में एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा की टीम को अवैध गतिविधियों को रोकने के निर्देश मिले थे. इस पर काम कर रहे कॉन्स्टेबल अशोक और कॉन्स्टेबल जितेंद्र को प्रेरणा बस्ती में शराब तस्करी होने की सूचना मिली. इस इंफॉर्मेशन पर पुलिस टीम ने प्रेरणा बस्ती में ट्रैप लगाकर तस्करों को पकड़ लिया.
13 कार्टून शराब और कार जब्त
तस्कर जिस क्रेटा कार से जा रहे थे, उसकी तलाशी में पुलिस को 13 कार्टून अवैध शराब बरामद हुई. जिसके बाद छावला थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया और क्रेटा कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details