दिल्ली

delhi

Delhi Crime: शराब तस्कर को AATS टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Jul 20, 2023, 5:08 PM IST

एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने बिंदापुर इलाके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 25 कार्टून में 1244 क्वार्टर बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान हनीफ खान के रूप में हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के बिंदापुर इलाके से शराब तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपी के पास से एक स्कूटी और 1244 क्वार्टर शराब बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान हनीफ खान के रूप में हुई है. आरोपी पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. यह जेजे कॉलोनी सेक्टर 1 द्वारका का रहने वाला है.

आरोपी स्कूटी से शराब तस्करी कर रहा था. यह पहले भी बिंदापुर इलाके में पुलिस द्वारा कई बार गिरफ्तार हो चुका है. इस पर बिंदापुर थाने में छह मामले दर्ज हैं. पुलिस की नजर से बचने के लिए यह शराब तस्करी करने के लिए गाड़ी की बजाय स्कूटी का इस्तेमाल कर रहा था. लेकिन इस बार एएटीएस की टीम ने इसे धर दबोचा. डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि एसीपी राम अवतार की देखरेख में इंस्ट्रक्टर कमलेश कुमार, हेडकांस्टेबल धर्मवीर, मनोज और कॉन्स्टेबल बृजेश की टीम ने इंफॉर्मेशन पर ट्रैप लगाकर आरोपी को पकड़ लिया. पकड़े जाने के वक्त तड़के सुबह यह स्कूटी पर शराब की खेप लोड कर रहा था.

ये भी पढ़े: Delhi Crime: 4 शराब तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया 6,200 क्वार्टर अवैध शराब


जैसे ही आरोपी प्रताप गार्डन के पास पहुंचा पुलिस टीम ने इसको पकड़ लिया. यह स्कूटी पर शराब की खेप लेकर आगे सप्लाई करने के लिए जाने वाला था. पुलिस ने आरोपी के पास से कुल 25 कार्टून में 1244 क्वार्टर बरामद किया. इसके खिलाफ बिंदापुर थाने में एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़े: दिल्ली: स्पेशल स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 2000 क्वॉर्टर शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details