दिल्ली

delhi

गोलियों की आवाज से थर्राया इलाका, पैसे के लेनदेन को लेकर लड़के ने चलाई गोली

By

Published : Feb 19, 2023, 12:49 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 1:26 PM IST

दिल्ली में एक 19 साल के लड़के ने व्यक्ति पर गोली चलाई, जिसमें व्यक्ति को दो गोलियां लगी. घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी को लोगों ने घटनास्थल पर ही दबोच लिया.

19 year old boy fired at person
19 year old boy fired at person

नई दिल्ली: द्वारका जिला के बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में रविवार सुबह फायरिंग की वारदात ने सनसनी फैला दी है. यहां पर कई राउंड गोलियां चलीं हैं, जिसमें एक शख्स को दो गोली लगी है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. घायल व्यक्ति को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उसका हाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

मामले की पुष्टि करते हुए द्वारका डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि बाबा हरिदास नगर थाना इलाके के सब्जी मंडी में सुबह 5:00 बजे फायरिंग हुई थी. सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि 19 साल के राहुल नाम के युवक को लोगों ने पकड़ रखा है, जिसके पास पिस्टल भी था. वहीं घायल व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय राजीव के रूप में हुई है. उसके शरीर के पिछले हिस्से में गोली लगी है और उसे पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस को जांच में पता चला कि फायरिंग की वारदात पैसे के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े के कारण हुई थी. इन दोनों के बीच 5 साल से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307/34 (हत्या के प्रयास) और आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 तहत बाबा हरिदास नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में एक व्यक्ति पर पड़ोसी ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, राहुल पहले से प्लान बनाकर आया था कि राजीव जब सुबह बाबा हरिदास नगर के सब्जी मंडी में पहुंचेगा तो वह मौका देखकर उस पर हमला कर देगा. इसी प्लान के तहत उसने राजीव पर गोली चलाई. हालांकि किस्मत से राजीव की जान बच गई. घटना में राजीव को दो गोली लगी लेकिन इससे पहले राहुल उसे और गोली मार पाता, सब्जी मंडी में मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया. पुलिस इस मामले में राहुल और राजीव के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में आयुर्वेदिक डॉक्टर की गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated : Feb 19, 2023, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details