दिल्ली

delhi

कालकाजी में सड़क हादसे में गई महिला की जान

By

Published : May 2, 2023, 3:44 PM IST

दिल्ली के कालकाजी इलाके में भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक महिला (45) की मौत हो गई है. वह कालकाजी इलाके की रहने वाली थी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. महिला एक अनियंत्रित कार की चपेट में आ गई थी. वहीं हादसे के बाद कार भी सड़क पर पलट गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

कालकाजी में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली: दिल्ली के कालकाजी इलाके में भीषण सड़क हादसे में एक महिला गुड्डी (45) की मौत हो गई. मृतका कालकाजी क्षेत्र की रहने वाली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, महिला एक अनियंत्रित कार की चपेट में आ गई थी. वहीं हादसे के बाद कार भी सड़क पर पलट गई.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि इस संबंध में सोमवार शाम को सूचना मिली थी. जिसमें बताया गया था कि कालकाजी मंदिर के गेट नंबर 2 के सामने एक एक्सीडेंट हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि गुड्डी नाम की 45 वर्षीय महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है. मौके पर एक हुंडई वरना कार भी दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में मिली.

यह भी पढ़ें-BJP Protest : दिल्ली में सीएम आवास के बाहर बीजेपी का धरना दूसरे दिन भी जारी, रखी ये मांग

कार ड्राइवर की पहचान 28 वर्षीय समीर शाह के रूप में हुई है, जिसको मौके से ही पकड़ लिया गया. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 269 और 304 ए में केस दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें रविवार /सोमवार की रात दिल्ली के आश्रम इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया था जिसमें एक कार सवार ने एक टैक्सी ड्राइवर को अपने बोनट पर काफी दूर तक घसीटा था. इस पूरे मामले में दक्षिण पूर्व जिले के सनलाइट कॉलोनी थाने ने मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Murder in Tihar Jail : तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details