दिल्ली

delhi

सराय काले खां इलाके में मानव अंग मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 18, 2023, 10:27 PM IST

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि मामले के संबंध में शनिवार सुबह 11:56 बजे सनलाइट कॉलोनी थाने को ह्यूमन बॉडी पार्ट मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सराय काले खां इलाके के आईएसबीटी रिंग रोड फ्लाईओवर के पास पुलिस पहुंची. पुलिस को मानव शरीर के कुछ पार्ट मिले. वहां पर बाल भी मिला है. पुलिस ने मौके पर क्राइम टीम को बुलाया और पूरे मामले की जांच शुरू की गई.

सराय काले खां इलाके में मानव अंग मिलने से सनसनी
सराय काले खां इलाके में मानव अंग मिलने से सनसनी

नई दिल्ली: दिल्ली के सराय काले खां इलाके में शनिवार दोपहर प्लास्टिक में बंधा हुआ मानव अंग मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी पार्ट को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार सफेद रंग की पॉलीथिन में मानव खोपड़ी मिली है. हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. एविडेंस इकट्ठा करने के लिए पहुंची FSL की टीम ने भी मौके का मुआयना किया है.

ये भी पढ़ेंः Naatu Naatu Song: पुरानी दिल्ली में नाटू-नाटू की धुन पर थिरकते नजर आए जर्मन राजदूत


मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि मामले के संबंध में शनिवार सुबह 11:56 बजे सनलाइट कॉलोनी थाने को ह्यूमन बॉडी पार्ट मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सराय काले खां इलाके के आईएसबीटी रिंग रोड फ्लाईओवर के पास पुलिस पहुंची. पुलिस को मानव शरीर के कुछ पार्ट मिले. वहां पर बाल भी मिला है. पुलिस ने मौके पर क्राइम टीम को बुलाया और पूरे मामले की जांच शुरू की गई. सनलाइट कॉलोनी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें मामले की जांच में जुट गई हैं. आसपास की सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि पता लगाया जा सके कि ह्यूमन बॉडी पार्ट को किसने यहां पर फेंका.


बता दें शुक्रवार शाम को पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक शव मिलने की घटना सामने आई थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति की बॉडी पड़ी है. शव की पहचान मॉरीशस के रहने वाले विदेशी नागरिक के रूप में हुई है. पुलिस उस मामले की भी जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः खालिस्तानी कट्टर नेता अमृतपाल सिंह 6 साथियों समेत गिरफ्तार, पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पीछा करके पकड़ा, पंजाब में दो दिन के लिए इंटरनेट बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details