दिल्ली

delhi

साउथ ईस्ट दिल्ली: हथियार के साथ नासिर गैंग का बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2021, 10:06 PM IST

दक्षिण पूर्वी जिले के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने नासिर गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो पिस्टल, तीन मैगजीन और 13 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

साउथ ईस्ट दिल्ली
साउथ ईस्ट दिल्ली

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिले के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने नासिर गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो पिस्टल, तीन मैगजीन और 13 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी की पहचान 35 वर्षीय आतिफ जमाल के रूप में हुई है.



डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी ने शुक्रवार को बताया कि गोली चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घायल उमर अली खान को अस्पताल पहुंचाया गया है. जिनके पैरों में गोली लगी थी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर शाहीन बाग इलाके में छापेमारी की तो आतिफ जमाल राम के आरोपी को पकड़ा गया और उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया गया. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

बरामद हथियार

ये भी दिल्ली-South West Delhi: स्पेशल स्टाफ ने मेवाती गैंग के चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में पाया गया कि आरोपी का मशहूर नासिर गैंग से संबंध रखता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details