दिल्ली

delhi

नोएडा: सोसाइटी की लिफ्ट में युवक ने दिखाई दबंगई, मुक्का मार कर तोड़ दिया लिफ्ट का पैनल, वीडियो

By

Published : May 29, 2023, 8:36 PM IST

युवक ने मुक्का मार कर तोड़ दिया लिफ्ट का पैनल
लिफ्ट में युवक ने मुक्का मार कर तोड़ दिया लिफ्ट का पैनल ()

ग्रेटर नोएडा की सुपरटेक इको विलेज वन सोसाइटी लिफ्ट के पैनल को एक युवक ने मुक्का मार कर तोड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोसाइटी के लोग कार्यवाही की मांग कर रहे हैं, लेकिन यह अभी ज्ञात नहीं हो पाया कि युवक ने इस घटना को किस लिए अंजाम दिया.

युवक ने मुक्का मार कर तोड़ दिया लिफ्ट का पैनल

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी की लिफ्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस हाई राइज सोसाइटी में लगी लिफ्ट के पैनल को एक युवक ने मुक्का मार कर तोड़ दिया. लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की दबंगई दिखाते हुए वीडियो कैद हो गई, जिसके बाद लोगों ने वीडियो वायरल करते हुए पुलिस से इस मामले में कार्यवाही की मांग की है. हालांकि पुलिस को अभी लिखित में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की सुपरटेक इको विलेज वन सोसाइटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में टावर बी-17 में लिफ्ट में घुसे एक युवक ने लिफ्ट के पैनल में जोरदार मुक्का मार कर बटन को तोड़ दिया. युवक की यह करतूत लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक लिफ्ट में जा रहे हैं और जब लिफ्ट रुकने के बाद अंत में एक युवक लिफ्ट से उतरता है तो वह लिफ्ट के बटन पर लगातार दो बार जोरदार मुक्का मारता है और उसके बटनो व पैनल को तोड़ देता है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में इंजीनियरिंग के छात्र ने किया सुसाइड, जॉब न मिलने से था परेशान

इस दौरान लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की पूरी करतूत कैद हो गई. बताया जा रहा है कि युवक इसी सोसाइटी में किराए पर रहता है. हालांकि कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि युवक ने इस घटना को शराब के नशे में अंजाम दिया है. आसपास व सोसाइटी के लोगों ने ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है. लोगों ने कहा है कि हाई राइज सोसाइटी में लिफ्ट को नुकसान पहुंचाना बहुत ही निंदनीय है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में गाड़ी में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details