दिल्ली

delhi

आश्रम फ्लाईओवर खुलने से पहले रिंग रोड पर लगा लंबा जाम

By

Published : Mar 6, 2023, 5:09 PM IST

दिल्ली के आश्रम डीएनडी एक्सटेंशन फ्लाईओवर का लोकार्पण मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर दिया है. फ्लाईओवर उद्घाटन को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से फ्लाईओवर के आसपास तमाम पोस्टर-बैनर लगवाए गए हैं. इनमें फ्लाईओवर के उद्घाटन को लेकर जनता को बधाई दी गई है. वहीं खुलने से पहले आश्रम फ्लाईओवर के दोनों तरफ रिंग रोड पर लंबा जाम लगा हुआ था.

Etv Bharat
Etv Bharat

आश्रम फ्लाईओवर खुलने से पहले रिंग रोड पर लगा लंबा जाम

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आश्रम डीएनडी एक्सटेंशन फ्लाईओवर का उद्घाटन कर दिया है. सोमवार शाम से इसे जनता के लिए खोल दिया जाएगा. फिलहाल इसे हल्के वाहन के लिए खोला गया है. वहीं आश्रम फ्लाईओवर के जनता के लिए खोले जाने से पहले रिंग रोड पर लंबा जाम लगा हुआ नजर आया. गाड़ियां रेंगती हुई नजर आईं, वही लोगों ने आश्रम फ्लाईओवर के खुलने की खबर पर खुशी जाहिर की.

दिल्ली के आश्रम डीएनडी एक्सटेंशन फ्लाईओवर का लोकार्पण मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर दिया है. फ्लाईओवर के उद्घाटन को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से फ्लाईओवर के आसपास तमाम पोस्टर-बैनर लगवाए गए हैं. इनमें फ्लाईओवर के उद्घाटन को लेकर जनता को बधाई दी गई है. वहीं खुलने से पहले आश्रम फ्लाईओवर के दोनों तरफ रिंग रोड पर लंबा जाम लगा हुआ था. वहीं राहगीरों ने कहा कि आश्रम फ्लाईओवर का खुलना अच्छी बात है. हम लोगों को प्रतिदिन जाम में फंसना पड़ रहा था. फ्लाईओवर खुलने से हमें जाम से मुक्ति मिलेगी.

ये भी पढ़ें:Delhi liquor Scam: मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक जेल, विपश्यना के लिए मेडिटेशन सेल में रहेंगे

बता दें इस फ्लाईओवर के निर्माण की वजह से मौजूदा आश्रम फ्लाईओवर को नए साल के पहले दिन से यातायात के लिए बंद किया गया था. जिसकी वजह से लगातार रिंग रोड पर और मथुरा रोड पर जाम लग रहा था. इसके अलावा नोएडा को जोड़ने वाले कालिंदी कुंज बॉर्डर पर भी इसका असर दिख रहा था और जाम लग रहा था. अब जब फ्लाईओवर का उद्घाटन होने के बाद इसे जनता के लिए खोल दिया गया है, उम्मीद है यहां लगने वाले जाम से लोगों को राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें:Shahnawaz Hussain: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को राहत, दिल्ली हाईकोर्ट ने FIR दर्ज करने का निर्देश किया निरस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details