दिल्ली

delhi

बदरपुर से पूर्व विधायक के बेटे के साथ हनी ट्रैप, राजनीतिक साजिश का आरोप

By

Published : Jul 7, 2021, 8:55 PM IST

Updated : Jul 7, 2021, 9:37 PM IST

पूर्व विधायक के बेटे के साथ हनी ट्रैप

बदरपुर से पूर्व विधायक राम सिंह नेता के बेटे तरुण को एक महिला के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. उनको ब्लैकमेल कर 70 हजार रुपये भी लिए गए हैं. इसको लेकर दिल्ली के बदरपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

नई दिल्ली: बदरपुर से पूर्व विधायक राम सिंह नेता के बेटे तरुण को एक महिला के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. उनको ब्लैकमेल कर 70 हजार रुपये भी लिए गए हैं. इसको लेकर दिल्ली के बदरपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है और इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई है. वहीं इसको लेकर मंगलवार को पूर्व विधायक राम सिंह नेता की उपस्थिति में स्थानीय लोगों के साथ मीटिंग की गई. इसमें कहा गया कि यह सब राजनीतिक साजिश के तहत राम सिंह नेता की छवि को धूमिल करने के लिए किया गया.




मीटिंग में शामिल राम सिंह नेता के समर्थकों ने बताया कि यह सब राजनीतिक साजिश के तहत नेताजी की छवि को धूमिल करने के लिए किया गया है और इसके पीछे बदरपुर से पूर्व विधायक नारायण दत्त शर्मा का हाथ है. उनका कहना था कि यह बहुत ही गलत बात है. राम सिंह के बेटे को सोशल मीडिया के जरिए हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई और उनसे ब्लैकमेल कर 70 हजार रुपये लिए गए जिसके बाद उन्होंने बदरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए पवन नाम के एक आरोपी की गिरफ्तारी की है जो पूर्व विधायक नारायण दत्त शर्मा का रिश्तेदार है.

पूर्व विधायक के बेटे के साथ हनी ट्रैप

ये भी पढ़ें-हनी ट्रैप में फंसे सांसद से मांगे एक करोड़ रुपये, जानिए प्यार-साजिश की पूरी कहानी

ये भी पढ़ें-लोजपा सांसद को हनी ट्रैप में फंसाया, मांगे 1 करोड़ रुपये



पुलिस को दी शिकायत में पूर्व विधायक राम सिंह नेता के बेटे तरुण ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक युवती ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. उन्होंने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और उसने बताया कि वह बदरपुर सुदर्शन पार्क मीठापुर में रहती है जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. जिसके बाद युवती अश्लील फोटो का डर दिखाकर तरुण को ब्लैकमेल करने लगी और पैसे की मांग करने लगी. दबाव में आकर तीन बार में युवक ने 70 हजार रुपये पेटीएम कर दिए. युवती की मांग बढ़ने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. इस पूरे मामले में पुलिस ने एक पवन नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated :Jul 7, 2021, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details