दिल्ली

delhi

Greater Noida Authority: 2063 फ्लैटों की रजिस्ट्री की अनुमति, बायर्स को जल्द मिलेगा मालिकाना हक

By

Published : Jul 26, 2023, 3:27 PM IST

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने पांच प्रोजेक्टों के 2063 फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए अनुमति दे दिया है. अब बायर्स को जल्द उनके फ्लैटों का मालिकाना हक मिल जाएगा.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपने सपनों के आशियाना की राह देख रहे मकान मालिकों को जल्द उनका घर मिल जाएगा. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने 5 बिल्डर समूहों को मालिकाना हक की इजाजत दे दी है. जानकारी के अनुसार, प्राधिकरण ने 5 प्रोजेक्टों में 2063 फ्लैटों की रजिस्ट्री करने की अनुमति दी है. प्राधिकरण के सीईओ ने बिल्डरों को जल्द बायर के नाम रजिस्ट्री करने के निर्देश दिए हैं.

प्राधिकरण सीईओ एनजी रवि कुमार ने बिल्डरों को आदेश दिया कि फ्लैट खरीदारों के नाम तेजी से रजिस्ट्री कराई जाए ताकि उनको अपने फ्लैट का मालिकाना हक मिल सके. बिल्डर जैसे ही बकाया धनराशि जमा कर रहे हैं, उनको प्राधिकरण की तरफ से ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट तत्काल जारी कर रजिस्ट्री की परमिशन दी जा रही है. प्राधिकरण ने पहले ग्रेनो वेस्ट के तीन बिल्डरों समृद्धि, कोको काउंटिंग और प्राश पर को ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट जारी कर 1139 फ्लैटों के रजिस्ट्री की परमिशन दी है. इसके बाद दो अन्य बिल्डर परियोजनाओं एनटाईसमेन्ट प्रोजेक्ट के 285 और ए स्टार सिटी के 639 फ्लैटों की रजिस्ट्री की अनुमति दी गई है.

फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अनुमति पत्र सौंपा

फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए अनुमति पत्र सौंपा:ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ और ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बिल्डर प्रतिनिधियों को फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए अनुमति पत्र भी सौंप दिया है. सीईओ ने बिल्डर प्रतिनिधियों से खरीदारों के नाम रजिस्ट्री शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए हैं. ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बताया कि अभी प्राधिकरण ने 5 बिल्डर परियोजनाओं के 2063 फ्लैटों की रजिस्ट्री की अनुमति दे दी है. इनमें से समृद्धि के 216 फ्लैट, कोको कॉउंटी 571 फ्लैट, प्रॉस्पर के 352 फ्लैट, एनटाईसमेन्ट के 285 फ्लैट और एस स्टार सिटी के 639 फ्लैट शामिल है.

ये भी पढ़ें:Noida Authority New CEO: नोएडा प्राधिकरण से हटाई गईं रितु माहेश्वरी, IAS लोकेश एम होंगे नए CEO

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नए CEO रवि कुमार एनजी ने लिया पदभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details