दिल्ली

delhi

कालिंदीकुंज में म्यांमार की महिला से गैंगरेप का मामला पाया गया फर्जी

By

Published : Mar 7, 2023, 8:59 PM IST

दिल्ली के कालिंदीकुंज में म्यांमार की रहने वाली महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया था, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच की तो पूरा केस फर्जी निकला.

d
d

नई दिल्ली:दिल्ली के कालिंदीकुंज थाना क्षेत्र में म्यांमार की महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना झूठी निकली है. डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि गैंगरेप का दर्ज मामला फर्जी पाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के दक्षिण पूर्व जिले के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र इलाके में म्यांमार की रहने वाली महिला ने पुलिस को गैंगरेप की शिकायत दी थी.

उसने बताया था कि वो दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पति और बच्चे के साथ रहती है. वह किसी काम से बीते 22, फरवरी को घर से निकली थी और जब घर जाने के लिए रात में कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो के इंतजार में थी तो उसी दौरान एक ऑटो वाले ने उसे बेहोश कर उसका अपहरण कर लिया. जब महिला को होश आया तो वह कमरे में बंद थी और उस कमरे में 4 लोग मौजूद थे, जिन लोगों ने इसके साथ मारपीट की और जबरन शारीरिक संबंध बनाया.

उसने बताया कि आरोपियों ने अगले दिन 23 फरवरी को किसी अनजान जगह पर उसे छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर पूरे मामले में कालिंदी कुंज थाने में मामला दर्ज किया था और पूरे मामले की जांच कर रही थी.

इसे भी पढ़ें:Foreigner raped in Kalindi Kunj: कालिंदी कुंज में म्यांमार की महिला से गैंगरेप, नशा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया बेहोश

अब पूरे मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है और खुलासा किया है कि यह पूरा मामला झूठा निकला है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर महिला सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया था.

इसे भी पढ़ें:नोएडा: ऑन डिमांड वाहन चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details