दिल्ली

delhi

Road Accident in Ghaziabad: डिवाइडर से टकराकर ट्रक का टायर फटा, लगी आग

By

Published : Feb 16, 2023, 8:39 AM IST

गाजियाबाद में बुधवार रात एक अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर से टकरा गया. हादसे में ट्रक का टायर फटा, जिससे ट्रक में आग लग गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

Road Accident in Ghaziabad
Road Accident in Ghaziabad

गाजियाबाद में सड़का हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में नेशनल हाईवे 9 पर बुधवार रात एक हादसा हो गया. यहां एक अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर से टकरा गया, जिसके बाद अचानक उसका टायर फट गया. टायर फटने से जोरदार आवाज हुई और ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक धू-धू कर जलने लगा. इससे हाइवे से गुजर रही अन्य गाड़ियों की रफ्तार पर भी असर पड़ा. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान:दरअसलगाजियाबाद के नेशनल हाईवे 9 पर काजीपुरा कट के पास एक ट्रक डिवाइडर से टकरा गया, जिसका टायर फटने से जोरदार आवाज हुई. इसके बाद देखते-देखते ट्रक में भयानक आग लग गई और पूरा ट्रक जलने लगा. लोगों ने तुरंत ही दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. गनीमत यह रही कि कोई वाहन पीछे से नहीं आ रहा था, नहीं तो हादसा बड़ा हो सकता था. इस दौरान ट्रक के ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई. अगर यह हादसा दिन के समय हुआ होता तो यहां बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती थी, क्योंकि दिन के समय हाईवे पर वाहनों की संख्या काफी ज्यादा रहती है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडाः केमिकल फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की दर्जनों गाड़ियों ने घंटों बाद पाया काबू

घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल हादसे का कारण अभी साफ नहीं है. अगर ट्रक जलती अवस्था में पलट जाता तो ड्राइवर की जान भी जा सकती थी. मामले में पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को मामूली चोट लगी है और उसे प्राथमिक उपचार भी दे दिया गया है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रक चालक कहीं नशे में तो नहीं था. ट्रक को घटनास्थल से हटाया गया, जिससे की हाईवे पर आवागमन बाधित न हो.

यह भी पढ़ें-Delhi Road Accident: एसयूवी कार ने पीछे से ऑटो में मारी टक्कर, चालक की मौत, पति पत्नी गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details