दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: शराब के नशे में दबंगों ने सोसायटी में किया हंगामा, नोएडा पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 16, 2023, 3:51 PM IST

Drunken bullies created ruckus in society: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र अंतर्गत समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी में किराए पर रह रहे युवकों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया. बिसरख पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शराब के नशे में दबंगों ने सोसाइटी में किया हंगामा
शराब के नशे में दबंगों ने सोसाइटी में किया हंगामा

शराब के नशे में दबंगों ने सोसाइटी में किया हंगामा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट में किराए के मकान में रहने वाले चार लड़कों ने शुक्रवार रात शराब पीकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान जब सोसायटी में ड्यूटी पर तैनात गार्ड ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने गार्ड पर भी हमला बोल दिया. सुपरवाइजर के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल, बिसरख पुलिस गार्ड की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, शुक्रवार की देर रात समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी के एक फ्लैट में किराए पर रह रहे युवकों ने शराब के नशे में उत्पात मचाया. उन्होंने परिसर व फ्लोर पर शराब के नशे में जमकर गाली-गलौज की. जिसके बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों ने सिक्योरिटी को बुलाकर कार्रवाई के लिए कहा. जब सिक्योरिटी गार्ड ने वहां पर जाकर उनको समझने का प्रयास किया तो उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी मारपीट की. इसके बाद गार्ड ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की.

बिसरख पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने इस दौरान मूल रूप से बलिया व वर्तमान में साहिबाबाद निवासी बृजेश कुमार सिंह, गाजियाबाद निवासी अमन त्रिपाठी, रणधीर मिश्रा, अंकित और अमित पाण्डे को गिरफ्तार किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो:शराब के नशे में युवकों के द्वारा उत्पाद मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में युवक हाथ में शराब की बोतल और शराब पीते हुए वीडियो बनाते साफ नजर आ रहे हैं. जब वहां पर सोसायटी में तैनात गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दबंगों ने गार्ड रूम में पहुंचकर उसके साथ मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details