नोएडा में दबंगों ने युवक की पिटाई के बाद किया अपहरण, देखें वीडियो

author img

By ETV Bharat Delhi Desk

Published : Dec 4, 2023, 10:20 PM IST

नोएडा में दबंगों ने युवक की पिटाई के बाद किया अपहरण

Noida Crime: नोएडा में दबंगों द्वारा खुलेआम एक युवक की पिटाई के बाद अपहरण कर लिया गया. पिटाई और अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस दो पक्षों में आपसी विवाद की बात कर रही है.

नोएडा में दबंगों ने युवक की पिटाई के बाद किया अपहरण

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं. आये दिन बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं. ताजा मामला दादरी थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां दबंगों ने खुलेआम एक युवक की पिटाई के बाद अपहरण कर लिया. युवक की पिटाई और अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

दरअसल, दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत CZAR हाउसिंग सोसायटी के बाहर एक युवक के साथ कई युवकों ने मारपीट की. दबंगों ने मारपीट के बाद उसे जबरन अपनी कार में डालकर उसका अपहरण कर लिया. जिस गाड़ी में युवक का अपहरण किया गया है वह हुंडई वरना कार है, जिसका नंबर यूपी 16 सीसी 9191 और दूसरी कार यूपी 16 डीएक्स 9191 है.

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों के दो पक्षों में विवाद: पुलिस जांच में पता चला कि दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ही यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों के दो पक्षों में विवाद हुआ है. विवाद का मुख्य विषय यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले दो छात्र थे. शांतनु और शिवम दिल्ली निवासी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि 3 दिन पहले यूनिवर्सिटी में हुए झगड़े में विवाद बढ़ गया और उसमें दो पक्ष हो गए. प्रथम पक्ष के वेदांत डेडा, आर्यन और ओजस मिश्रा व द्वितीय पक्ष से नीतीश भाटी और सुशांत भड़ाना के बीच झगड़ा हो गया था.

दो पक्षों में आपसी विवाद का मामला: पुलिस ने बताया कि सोमवार को दोनों पक्षों से हुए झगड़े के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पक्ष से तीन और दूसरे पक्ष से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. वहीं, पुलिस अपहरण की बात से इनकार कर रही है. पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है. लेकिन, सवाल है कि जिस प्रकार से खुलेआम मारपीट के बाद जबरन कार में डालकर युवक को ले जाने की वीडियो सामने आई है उसे साफ है कि युवक का अपहरण किया गया है. हालांकि, पुलिस बार-बार दो पक्षों में आपसी विवाद की बात कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.