दिल्ली

delhi

LOCKDOWN 2: 'कांग्रेस की रसोई' के जरिए कालकाजी में लोगों को दिया जा रहा है खाना

By

Published : Apr 20, 2020, 12:11 PM IST

Updated : Apr 20, 2020, 5:52 PM IST

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बीच दिल्ली कांग्रेस जरूरतमंदों की मदद के लिए 'कांग्रेस की रसोई' नाम से एक मुहिम चला रही है. दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष शिवानी चोपड़ा ने टवीट कर बताया कि मुहिम के तहत कालकाजी विधानसभा में जरूरतमंदों को सुबह-शाम खाना मुहैया कराया जा रहा है.

Congress ki rasoi
दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष शिवानी चोपड़ा

नई दिल्ली:देश में फैले कोरोना वायरस कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान दिल्ली कांग्रेस जरूरतमंदों की मदद के लिए 'कांग्रेस की रसोई' नाम से एक मुहिम चला रही है. इस मुहिम के तहत दिल्ली में गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना बांटा जा रहा है. जिसे लेकर शिवानी चोपड़ा ने हाल में एक टवीट किया.

दिया जा रहा है दो वक्त का खाना

दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष शिवानी चोपड़ा ने टवीट कर लिखा कि कांग्रेस की रसोई मुहिम के जरिए दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के निर्देश पर कई हफ्तों से कालकाजी के श्रीनिवासपुरी में हजारों जरूरतमंदों लोगों को कांग्रेस रसोई के माध्यम से सुबह-शाम भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

#आओ मदद का हाथ बढ़ाएं

टवीट के जरिए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपनी पार्टी के नेता सत्यनारायण वसिष्ठ, मुकेश गोयल और सुनील कनोजिया का धन्यवाद भी किया. साथ ही उन्होंने 'आओ मदद का हाथ बढ़ाएं' हैशटेग भी प्रयोग किया. इस टवीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है.

Last Updated :Apr 20, 2020, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details