दिल्ली

delhi

ओखला विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने निकाला जन जागरण पोल खोल यात्रा

By

Published : Dec 19, 2021, 8:55 AM IST

दिल्ली नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस दिल्ली की 70 विधानसभाओं में करीब 700 किलोमीटर की जन जागरण पोल खोल यात्रा शुरू निकाल रही है. इसी कड़ी में यह यात्रा ओखला इलाके में पहुंची. जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बीजेपी और केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला.

upcoming mcd elections
कांग्रेस ने निकाला जन जागरण पोल खोल यात्रा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में होने वाली आगामी नगर निगम चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में राजनीति तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हो गईं हैं. इसी कड़ी में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस द्वारा लगातार दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में 'जन जागरण पोल खोल' यात्रा निकाली जा रही है. इसी कड़ी में जन जागरण पोल खोल यात्रा दिल्ली के ओखला विधानसभा क्षेत्र पहुंची, जहां दिल्ली के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला.

इस दौरान चौधरी अनिल कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुद्दों को लेकर दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 2013 से एक ऐसी सरकार आकर बैठी है जिसने दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया है. वहीं उन्होंने कहा कि दिल्ली में कुछ नहीं बदला है अगर कुछ बदला है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चरित्र बदला है.

कांग्रेस ने निकाला जन जागरण पोल खोल यात्रा

ये भी पढ़ें: PM मोदी गोवा में 600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने अरविंद केजरीवाल को पलटू तक कह दिया. उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में दंगे हुए तो मुख्यमंत्री छुप गए. दिल्ली के विकास के कार्य नहीं हो पा रहे हैं सिर्फ वादे किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों में जाकर वादे कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में कोई विकास कोई काम नहीं हो रहा है. साथ ही अनिल कुमार ने शाहीन बाग के आंदोलन की भी चर्चा की और इसको लेकर आप पार्टी के बयानों को लेकर भी उन पर हमला बोला उन्होंने कहा कि संवैधानिक तरीके से अपनी मांगों को लेकर शाहीन बाग में महिलाएं प्रदर्शन कर रहीं थी. उन्होंने दिल्ली की आप सरकार पर बीजेपी की बी टीम की तरह काम करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें: Rohini Court Blast : वकील की हत्या के लिए DRDO वैज्ञानिक ने किया था ब्लास्ट

इस जन जागरण यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. वहीं इस दौरान कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद भी शामिल हुए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details