दिल्ली

delhi

Delhi Crime: कालकाजी इलाके में बुलेट चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Jun 28, 2023, 10:22 PM IST

दिल्ली के कालकाजी इलाके में एक बुलेट मोटरसाइकिल चोरी कर फरार होने की घटना सामने आई है. वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके बाद भी पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला कालकाजी थाना क्षेत्र के कालकाजी डीडीए फ्लैट का है, जहां बीते शनिवार की सुबह चोरों ने एक बुलेट मोटरसाइकिल पर धावा बोला और चोरी कर फरार हो गए. वहीं चोरी की पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. पीड़ित ने मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत कालकाजी थाने में दर्ज कराई है, जहां पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि चोर बुलेट मोटरसाइकिल का लॉक खोलने के बाद स्टार्ट करने की कोशिश करता है और जब वह बुलेट स्टार्ट नहीं होता है, तो वो बुलेट मोटरसाइकिल को पैर के सहारे धक्का देते हुए कुछ दूर तक ले जाते हैं और उसके बाद मोटरसाइकिल लेकर फरार हो जाते हैं. वहीं इस पूरी घटना पर पीड़ित अखिल ने बताया है कि अब हमारे कालकाजी के क्षेत्र में भी खूब चोरियां होने लगी है. आए दिन कालकाजी क्षेत्र से घरों में चोरी और गाड़ियों की चोरी की घटना सामने आती है. चोरों को पुलिस का थोड़ा भी खौफ नहीं हैं. पीड़ित ने आगे बताया कि अभी तक पुलिस मोटरसाइकिल बरामद नहीं कर पाई है, जबकि सीसीटीवी फुटेज में चोर साफ तौर पर देखा जा रहा.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: घरों में चोरी करने वाले कुख्यात को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा, लाखों का सामान बरामद

आपको बता दें कि बुधवार को ही मोहन गार्डन में चोरों ने सुप्रीम कोर्ट में कार्यरत कर्मचारी के घर को अपना निशाना बनाया. जानकारी के अनुसार चोरों ने घर में रखे ज्वेलरी के साथ 70 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: बुराड़ी में कार से आए चोर लॉक तोड़कर उड़ा ले गए ब्रेजा, वारदात CCTV में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details