दिल्ली

delhi

किराए को लेकर ऑटो ड्राइवर ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, शिकायत दर्ज

By

Published : Mar 7, 2023, 11:13 AM IST

दिल्ली पुलिस अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पूरी तरह से मुस्तदै है. इसके बावजूद अपराधियों के हौंसले बुलंद है. ताजा मामला न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके का है, जहां एक ऑटो ड्राइवर ने युवती पर हमला कर दिया है. जिससे वह घायल हो गई. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : ऑटो के किराए को लेकर हुए विवाद के बाद ऑटो ड्राइवर ने ऑटो सवार युवती पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया है. घायल युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ऑटो ड्राइवर की तलाश कर रही है. यह मामला दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके का है.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि 22 वर्षीय युवती नूर नगर से अपने घर सीसी मार्केट एनएफसी जाने के लिए ऑटो ली थी. जब वह एनएफसी पहुंची तो किराए को लेकर युवती और ऑटो ड्राइवर के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि ऑटो ड्राइवर ने धारदार हथियार से युवती पर हमला कर दिया, जिसके कारण युवती घायल हो गई. वहीं, पुलिस ने बताया हैं कि घटना बीती रात करीब 8:30 बजे की है. पुलिस को इसकी जानकारी अस्पताल से पांच घंटे बाद मिली थी.

ये भी पढ़ें :Bail to Sushil Kumar: ओलंपियन सुशील कुमार को मिली 4 दिन की अंतरिम जमानत, पिता के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि हाल ही में न्यू फ्रेंड कॉलोनी इलाके में एक ऑटो ड्राइवर के खिलाफ महिला पत्रकार ने शिकायत दी थी. उन्होंने अपने शिकायत में बताया था कि न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से मालवीय नगर जा रही थी. इस दौरान रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था. इसके बाद उन्होंने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें :Minor Girl Shot in Delhi: पड़ोसी दोस्त ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, आरोपी की तलाश में पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details