दिल्ली

delhi

Delhi murder: गाजियाबाद व्यापारी हत्या मामले में एक महिला आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश

By

Published : Apr 7, 2023, 8:00 PM IST

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सफदरजंग इलाके में होटल के अंदर हुई गाजियाबाद के व्यापारी की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए अंजलि नाम की एक युवती को गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद व्यापारी की हत्या
गाजियाबाद व्यापारी की हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने व्यापारी दीपक शेट्टी की हत्या मामले में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार सफदरजंग इलाके के होटल में गाजियाबाद के व्यापारी की हत्या हुई थी. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शूरू किया था. अब पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाते हुए अंजलि नाम की युवती को गिरफ्तार किया है. जबकि, उसके साथी अभी भी फरार है. गिरफ्तार महिला के कब्जे से एक बैग, मृतक की अंगूठी, एक मोबाइल, फर्जी आधार कार्ड, और एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

क्राइम ब्रांच के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि 31 मार्च को थाने में सूचना प्राप्त हुई कि एक आदमी होटल के कमरे में पड़ा है. सूचना मिलते ही तुरंत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति होटल के अंदर जमीन पर मृतक अवस्था में पड़ा हुआ था. उसके हाथ के पास एक लिखा हुआ नोट भी मिला. पुलिस ने इस संबंध में पत्र के आधार मामला दर्ज किया था और जांच क्राइम ब्रांच की टीम को सौंपी गई थी.

ये भी पढ़ें:Threat: PM मोदी और CM योगी को धमकी देने वाला लखनऊ से अरेस्ट, और भी नेताओं को धमका चुका है

जानिए पत्र में क्या लिखा था: मृतक दीपक शेट्टी की हत्या के बाद दोनों लड़कियों ने माफी मांगने वाला एक नोट भी घटना स्थल पर छोड़ा था. पत्र में लिखा था कि सॉरी मजबूरी थी यह सब करना. आप नाइस पर्सन हैं. माफ कर देना यार. पुलिस के मुताबिक अंजलि ने पहले मृतक व्यापारी को लॉज में बुलाकर उसे नशे में बेहोश करने की सोची थी, लेकिन इस साजिश में उसकी मौत हो गई. बाद में दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की तो पता चला कि दोनों लड़कियों ने मिलकर अपने साथी के साथ मृतक शेट्टी से लूटपाट की प्लानिंग की थी. उसी दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस आरोपी अंजली से पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस उसकी दोस्त मधुमिता की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:Drugs In Delhi: जिसे तुम रेड लाइट एरिया समझकर आए हो वो शरीफों की बस्ती है, उठक बैठक लगाओ, मुर्गा बनो...

ABOUT THE AUTHOR

...view details