दिल्ली

delhi

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, दो कार और एक ऑटो भिड़ा, दो की मौत

By

Published : Mar 18, 2022, 11:02 PM IST

दिल्ली के बारापूला फ्लाईओवर पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो कार और ऑटो में टक्कर हुई है. इसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, दो की मौत भी हो चुकी है.

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा
दिल्ली में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के बारापूला फ्लाईओवर पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो कार और ऑटो में टक्कर हुई है. इसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, दो की मौत भी हो चुकी है. वहीं घायलों को एंबुलेंस के जरिए एम्स अस्पताल ले जाया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना करीब साढ़े सात और आठ बजे के बीच की है, जहां पर दो कार और ऑटो में बारापूला के पास भीषण भिड़ंत हुई है. जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को तुरंत एंबुलेंस के जरिए एम्स अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति का तो सर धड़ से अलग हो गया है.

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा


यह घटना कि सात से आठ के बीच की है, जहां पर एक्सीडेंट होते ही फ्लाईओवर पर लंबा जाम लग गया. काफी मशक्कत के बाद ऑटो में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. एम्स ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि हादसा बेहद ही गंभीर है. वहीं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है.

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details