दिल्ली

delhi

देवली और तिगड़ी मोड़ पर शराब की दुकान पर भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम

By

Published : Jul 31, 2022, 7:37 AM IST

शनिवार को नई आबकारी नीति (new excise policy) काे वापस लेने की घोषणा के साथ ही दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें लगी गयी. स्टॉक खत्म करने के लिए दुकानदार आकर्षक ऑफर दे रहे थे. दुकानाें के बाहर लगी भीड़ के कारण ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गयी थी. लाेग जाम में फंसे रहे.

ट्रैफिक जाम
ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के देवली रोड पर शनिवार काे शराब की दुकानों पर लंबी लंबी कतार लगी हुई थी. इस वजह से देवली मेन रोड पर लंबा जाम लगा था. इतना ही नहीं लोग शराब की दुकान से कार्टन के कार्टन शराब लेकर जा रहे थे. लोगों को लग रहा था कि पुरानी आबकारी नीति लागू होते ही जो ऑफर चल रहे हैं वाे खत्म हो जाएगा.

ट्रैफिक में फंसे हुए लोगों का कहना था कि एक बोतल पर एक फ्री मिल रही शराब के चलते लोगों में अफरा-तफरी मची हुई है. लोगों को यह लग रहा है कि शराब का ऑफर खत्म ना हो जाए जिसके बाद आज इस शराब की दुकान पर काफी भीड़ देखी जा रही है. कई बाइक सवार भी पिछले कई घंटों से जाम में फंसे थे. ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी दिखाई नहीं दे रहे थे.

शराब की दुकान पर भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम

इसे भी पढ़ेंःनई आबकारी नीति वापस लेते ही शराब पर भारी डिस्काउंट, ठेके पर उमड़ी लोगों की भीड़

कुछ लाेगाें ने बताया कि शराब की दुकानाें के बाहर आए दिन लंबा जाम देखने काे मिलता है. लेकिन शनिवार काे पुरानी आबकारी नीति के लागू हाेने की घोषणा के बाद जाम और अधिक बढ़ गया है. लाेग परेशान हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details