दिल्ली

delhi

Crime in Delhi: आनंद पर्वत इलाके में आठ दुकानों के ताले तोड़ चोर ले गए लाखों के सामान

By

Published : Jun 7, 2023, 6:37 PM IST

राजधानी दिल्ली में चोरों को हौंसले बुलंद है. थाना आनंद पर्वत इलाके के थान सिंह नगर सब्जी मंडी में चोरों ने 8 दुकानों के ताले तोड़कर सामान और कैश लेकर फरार हो गए. इससे दुकानदारों में काफी रोष है.

delhi news
दिल्ली में चोरों को हौंसले बुलंद

दिल्ली में चोरों को हौंसले बुलंद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला दिल्ली के थाना आनंद पर्वत इलाके के थान सिंह नगर सब्जी मंडी का है. सब्जी मंडी में चोरों ने 8 दुकानों के ताले तोड़कर सामान और कैश लेकर फरार हो गए. कई लाख का सामान चोर लेकर फरार हो गए. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है.

दुकानदार अंकित का कहना है कि दो दिन पहले भी मेरी दो दुकानों के ताले टूटे थे. पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है. आज फिर से हमारी गली में 6 दुकानों के ताले टूटे, जिसमें कई लाख के माल चोरी हुए हैं. कैश भी दुकानों से गए. पुलिस की तरफ से हमलोग संतुष्ट नहीं है. क्योंकि जिस तरह से यहां पर घटनाएं घट रही है, 200 मीटर दूरी पर पुलिस चौकी है. पुलिस की तरफ से रात को न कोई गश्त की जाती है और न ही कोई देखरेख. जब हम दुकान पर आए तो उसके बाद सो नंबर कॉल की, फिर भी मौके पर थाने की पुलिस नहीं पहुंची. बाद में पीसीआर क्राइम टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

कुलदीप का कहना है कि इस इलाके में इस तरह की घटनाएं होती रहती है, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होती है. इसलिए यह वारदात होती रहती है. इसको लेकर कई बार शिकायत भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती. पुलिस वाले आकर फोटो खींच कर चले जाते हैं. इसमें पुलिस की लापरवाही सामने नजर आ रही है. क्योंकि 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस चौकी बनी हुई है.

जुआ रैकेट का पर्दाफाशःवहीं, दक्षिणी दिल्ली जिला के नारकोटिक्स स्क्वाड, स्पेशल स्टाफ और एएटीएस स्टाफ की टीम ने तीन अलग-अलग घटनाओं में छापेमारी करते हुए एक जुआ रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में 42 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 56,480 रुपये नकद, ताश खेलने के फ्लेक्स चार्ट, कार्बन पेपर, केलकुलेटर, नोट पेपर, स्केल इत्यादि सामग्री बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि मुखबिर की निशानदेही पर छापेमारी की गई और इन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:बुराड़ी में दुकानदार से लूट की कोशिश, सीसीटीवी होने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details