दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने विदेशी महिलाओं से झपटमारी करने वाला बदमाश को दबोचा, 11 मामले सुलझे

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 9, 2023, 12:59 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो झपटमारी करता था. आरोपी अपने सहयोगी के साथ मिलकर झपटमारी करता था. उसका टारगेट विदेशी महिलाएं होती थी. क्योंकि उनके पास भारत के पैसों के अलावा विदेशी पैसे भी होते थे. Snatching Case With Foreign Woman

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी जिले के स्पेशल स्टाफ ने विदेशी महिलाओं के साथ झपटमारी के एक मामले में एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान किशन ठाकुर के रूप में की गई है. वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन, दो बैग, तीन हेलमेट और बाइक की तीन नंबर प्लेट बरामद किया गया है.

दक्षिणी दिल्ली जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया की आरोपी ने हाल ही में लोधी कॉलोनी और हजरत निजामुद्दीन इलाके से विदेशी महिलाओं के साथ लूटपाट की थी. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 11 मामले सुलझाने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें :नोएडा पुलिस ने 7 घंटे के अंदर हत्याकांड का किया खुलासा, छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर नहर में फेंका था शव

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि गत आठ अक्टूबर को ऑटो से हंगरी एंबेसी जा रही हंगरी निवासी एक महिला से दयाल सिंह कॉलेज के पास बाइक सवार दो बदमाशों उनका बैग झपटकर फरार हो गए थे. लोधी कॉलोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. वहीं, दूसरी झपटमारी की घटना तंजानिया निवासी महिला के साथ हुई. यह मामला हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया था. जांच में पता चला कि नई दिल्ली में झपटमारी के दौरान बदमाश अपनी बाइक को मौके पर छोड़कर भाग गया था. इसी बीच हेड कांस्टेबल अखिलेश को सूचना मिली कि आरोपी सभापुर बस स्टैंड के पास वारदात करने के लिए आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया और आरोपी को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के सुल्तानपुरी में नाले में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अपने सहयोगी उमेश खारी के साथ मिलकर झपटमारी करता था. उसका टारगेट विदेशी महिलाएं होती थी. क्योंकि उनके पास भारत के पैसों के अलावा विदेशी पैसे भी होते थे. साथ ही उनके पास महंगे ज्वेलरी और मोबाइल फोन होते हैं. उसने बताया कि तिलक मार्ग पर झपटमारी के दौरान उसकी बाइक फिसल गई थी. वह बाइक को मौके पर छोड़कर भाग गया. इसके बाद उसके सहयोगी उमेश ने नई बाइक खरीदी और फिर वारदात को अंजाम देने लगे.

ये भी पढ़ें :Woman photographer death: महिला फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत, फ्लैट के बाथरूम में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details