दिल्ली

delhi

दिल्ली से 4 करोड़ की कोकीन जब्त, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 20, 2020, 12:11 PM IST

1 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि एक पार्सल दिल्ली में रखा गया है. जिसमें कोकीन छुपाकर बाहर भेजा जा रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पार्सल को बदलने के लिए डमी पार्सल बना लिया था. पता चला कि कोकीन की खेप दिल्ली से मुंबई जा रही है और आरोपी मुंबई में ही बैठा हुआ है.

NCB seized cocaine
4 करोड़ की कोकीन जब्त

नई दिल्ली:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 670 ग्राम कोकीन को जब्त किया है. साथ ही मामले में एक आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

4 करोड़ की कोकीन जब्त

नारकोटिक्स को मिली कोकीन की सूचना

दरअसल 1 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि एक पार्सल दिल्ली में रखा गया है. जिसमें कोकीन छुपाकर बाहर भेजा जा रहा है. मामले की जानकारी पाते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सक्रिय हो गई.

4 करोड़ रुयपे कोकीन बरामद

टीम ने सिंडिकेट का पता लगाने के लिए एक डिलीवरी आर्डर जारी किया. साथ ही एनसीबी की टीम ने पार्सल को भी बदलने के लिए डमी पार्सल बना लिया था. पता चला कि कोकीन की खेप दिल्ली से मुंबई जा रही है और आरोपी मुंबई में ही बैठा हुआ है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने दिल्ली से ही 670 ग्राम कोकीन को बरामद कर लिया और वहीं आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया. बरामद किए गए कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है.


बड़े खुलासे की आशंका

साथ ही आरोपी व्यक्ति के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लगातार आरोपी से पूछताछ की जा रही है उम्मीद है कि आरोपी और भी कई बड़े मामले का खुलासा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details