दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स टीम ने स्मैक के साथ नाइजीरियन को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2022, 9:43 AM IST

नारकोटिक्स स्क्वायड ने सूचना के आधार पर मच्छी मार्केट रोड के पास ट्रैप लगाया. कुछ देर बाद एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता हुआ नजर आया. उसे रूकने का इशारा किया लेकिन वह तेजी से आगे बढ़ने लगा. पुलिस ने संदिग्ध की तलाशी ली ताे उसके पास से 35.80 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

नाइजीरियन को किया गिरफ्तार
नाइजीरियन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कथित रूप से ड्रग तस्करी में शामिल एक नाइजीरियान को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 35.80 ग्राम स्मैक बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान चिबुएज ओहिना के रूप में की गई. वह दिल्ली के छतरपुर में किराए पर रह रहा था. जांच में यह भी पता चला कि आरोपी नारकोटिक्स और साइकोट्रोपिक पदार्थों के अवैध व्यापार में शामिल है.

साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि दक्षिणी जिले में नारकोटिक्स स्क्वायड को संदिग्धाें पर नजर रखने का काम सौंपा गया था. नारकोटिक टीम काे सूचना मिली कि प्रतिबंधित पदार्थों की आपूर्ति में शामिल एक व्यक्ति पुष्प विहार साकेत की ओर मच्छी मार्केट रोड के पास आएगा. जानकारी को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. जिसके बाद एसीपी राजेश कुमार ने नारकोटिक्स स्टाफ इंस्पेक्टर के उमेश यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःलूट और स्नैचिंग करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

सूचना के आधार पर नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने मच्छी मार्केट रोड के पास और साकेत की ओर भी ट्रैप लगाया. कुछ देर बाद एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता हुआ नजर आया. उसे रूकने का इशारा किया लेकिन वह रुकने की बजाय तेजी से आगे बढ़ने लगा. पुलिस ने संदिग्ध की तलाशी ली ताे उसके पास से 35.80 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details