दिल्ली

delhi

दक्षिणी दिल्ली जिले की नारकोटिक्स टीम ने 9 जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2023, 10:51 PM IST

दक्षिणी दिल्ली डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले के संवेदनशील क्षेत्रों में नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम लगातार गश्त और छानबीन में जुटी थी. गश्त के दौरान नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को एक विशेष सूचना मिली कि एक व्यक्ति जमरूदपुर पार्क नई दिल्ली के पास प्राचीन कुआं में जुआ खेल रहा है. जिसके बाद छापेमारी में 9 व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए पाया गया. पुलिसकर्मियों ने उन्हें सफलतापूर्वक पकड़ लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अवैध रूप से जुआ खेल रहे 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से दो पेन, पेपर चार्ट, कैलकुलेटर, 14,500 की नगदी और कुछ फ्लेक्स बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपित व्यक्तियों की पहचान अमीर, शिव कुमार, शिवम, गणेश, सत्रुघन, अनमोल यादव, जयप्रकाश, मोहन और तरुण के रूप में की गई है.

दक्षिणी दिल्ली डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले के संवेदनशील क्षेत्रों में नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम लगातार गश्त और छानबीन में जुटी थी. गश्त के दौरान नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को एक विशेष सूचना मिली कि एक व्यक्ति जमरूदपुर पार्क नई दिल्ली के पास प्राचीन कुआं में जुआ खेल रहा है. जिसके बाद छापेमारी में 9 व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए पाया गया. पुलिसकर्मियों ने उन्हें सफलतापूर्वक पकड़ लिया. पुलिस ने उनके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

जल्द पैसा कमाने के लिए शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को दक्षिण पूर्वी जिले के एंटी नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दिल्लू मोहम्मद और अरुण के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से 55 कार्टून में 2750 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया है. मामले की जानकारी देते हुए गुरुवार को दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि लेकर एंटी नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को अवैध शराब तस्करी को लेकर गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद इंस्पेक्टर अभिषेक मिश्रा के नेतृत्व में जिले के तैमूर नगर इलाके में पुलिस टीम ने रेड मारी और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया. इनके खिलाफ न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया और इनको गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने बताया कि उनके पास कोई काम धंधा नहीं था साथ ही दोनों नशे के आदी थे. जीवन यापन करने के लिए दोनों गलत संगत में आए और तस्करी में लग गए. गिरफ्तार आरोपी दिल्लू पर पहले से दो मामले दर्ज पाए गए हैं जबकि अरुण पर कोई मामला दर्ज नहीं है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की जज बदलने की याचिका कोर्ट ने की खारिज, ED से मांगा जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details