दिल्ली

delhi

Delhi crime: देर रात कार्यालय से घर लौट रहे व्यक्ति पर बदमाशों ने किया हमला, बीच रोड पर किया लोहे के रॉड और हथौड़े से वार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 21, 2023, 4:24 PM IST

दिल्ली के दक्षिणी इलाके में देर रात सड़कों पर लोगों ने मारपीट की. पुलिस को मामले की सूचना पीसीआर कॉल से मिली. पीड़ित पहले से भी कई मामलों में अपराधी है. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी ले कर आगे की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी इलाका थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे एक व्यक्ति की कई बदमाशों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी. घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक है. घायल की पहचान बलराज चौधरी के रूप में हुई है, जो संगम विहार का निवासी है.

क्या था मामला: दक्षिण दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि देर रात पीएस तिगड़ी में एक पीसीआर कॉल आई. कॉलर ने उस इलाके में एक लड़के को गोली लगने की बात बताई. घायल को बत्रा अस्पताल ले जाया गया. पुलिस स्टाफ जब बत्रा अस्पताल पहुंचे तो देखा कि घायल बलराज के माथे और दाहिनी हाथ पर चोट लगी है. घायल बलराज से पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो पता चला कि वह अपने कार्यालय छतरपुर से वापस आ रहा था.

उन्होंने मालवीय नगर में रात का भोजन किया और अपने दोस्त जुगल किशोर से उनके घर के पास मुलाकात की. घर जाते समय एक बाइक ने उसकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. वह अपनी कार से बाहर आए और उनसे पूछा कि आपने मेरी कार को क्यों टक्कर मारी, तभी बाइक सवार ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया. इसी बीच सामने से एक स्कॉर्पियो कार में कुछ लोग आए और उन्होंने उसे लोहे की रोड और हथौड़े से पीट कर भाग गए. टीम ने घायल बलराज का बयान दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें:चेकिंग के दौरान एसआई को कुचलने वाला आरोपी कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घायल पर हैं कई आपराधिक मामले दर्ज:डीसीपी ने बताया कि घायल बलराज थाना तिगड़ी का बैड कैरेक्टर है. उसके ऊपर पहले से पांच जगन्य मामलों में शिकायत दर्ज है. पुलिस कर्मियों द्वारा बलराज से और पूछताछ की गई, लेकिन बलराज ने पुलिसकर्मियों का सहयोग नहीं किया और उसने इस घटना में किसी का भी नाम नहीं बताया. पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: बीड़ी देने से मना करने पर नाबालिगों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या की, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details