दिल्ली

delhi

Delhi Crime: जादू-टोना के शक में चाकू से गोदकर शख्स की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 8, 2023, 7:06 PM IST

दिल्ली में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है. अब जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र के सुरहेड़ा गांव में सुनील नाम के एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जादू-टोना का शिकार हुआ शख्स,
जादू-टोना का शिकार हुआ शख्स,

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र के सुरहेड़ा गांव से सामने आया है. यहां एक शख्स ने जादू टोना के शक में अपने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस वारदात में एक अन्य पड़ोसी भी घायल हुआ है. मृतक की पहचान सुनील के रूप में हुई है. वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि देर रात करीब 12:45 में एक सूचना मिली. बताया गया कि सुनील उर्फ पिंटू नाम के शख्स की पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी है. उसे बचाने जब दूसरा पड़ोसी वहां आया तो उसे भी घायल कर दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि सुनील जादू टोना उसके ऊपर करता था. मृतक सुनील किसान था, जबकि घायल राजपाल (58) सरकारी नौकरी में है. वहीं आरोपी विनोद बेरोजगार है. गांव वालों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व सुनील ने देखा कि विनोद उनके खेत में शौच कर रहा है. इस पर सुनील ने एतराज जताया. इस दौरान विनोद ने उसे देख लेने की धमकी दी थी.

बदला लेने के लिए युवक को चाकू से गोदा:संगम विहार में आरोपी ने एक युवक को चाकू से सरेआम गोद दिया. वारदात में पीड़ित बब्लू (24) की जांघ और हाथों में गहरे घाव आए. पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 4 अगस्त की रात थाने में चाकू से हमले की पीसीआर कॉल मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को अस्पताल ले जाया जा चुका है.

पुलिस की क्राइम टीम ने मौके का मुआयना कर सभी जरूरी सुराग जुटाए. 5 अगस्त को पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी गौरव साहू को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि करीब दो साल पहले बब्लू ने उसकी पिटाई कर दी थी, उसी का बदला लेने के लिए उसपर चाकू से वार कर दिया. आरोपी संगम विहार थाने का भगोड़ा घोषित है. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 4 मामले दर्ज हैं.

  1. ये भी पढ़ें:Delhi stabbing case: दिल्ली में नहीं थम रही 'चाकूबाजी', केवल जून में घटी 8 घटनाएं!
  2. ये भी पढ़ें:Youth Stabbed in Delhi: न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चाकू से गोद कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details