दिल्ली

delhi

CBI interrogation of Manish Sisodia: दिल्ली के कई इलाकों में धारा 144 लागू

By

Published : Feb 26, 2023, 12:35 PM IST

सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. ऐसे में सिसोदिया के साथ भारी संख्या में आप कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के चारों तरफ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

CBI interrogation of Manish Sisodia
CBI interrogation of Manish Sisodia

दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. रविवार को उन्हें सीबीआई के सामने पेश होना है, लेकिन उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि आप कार्यकर्ताओं के सीबीआई मुख्यालय पहुंचने की संभावनाओं को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है. सीबीआई मुख्यालय के बाहर चारों तरफ से कई लेयर बनाकर पुलिस ने बैरिकेडिंग की है, ताकि सिसोदिया के साथ कोई भी कार्यकर्ता का जत्था अंदर ना आ पाए.

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सीबीआई ने सिसोदिया को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तब तक वह नहीं पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने राजघाट पर गांधी जी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि, "मैं यहां बापू का आशीर्वाद लेने आया हूं. इसी बीच सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं और मैं जेल जाने से नहीं डरता."

सीबीआई मुख्यालय के चारों तरफ अर्धसैनिक बलों कि काफी संख्या में तैनाती की गई है. इतना ही नहीं दिल्ली के मूलचंद फ्लाईओवर पर और लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन से आगे भी रोड पर बकायदा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि नई दिल्ली, साउथ और साउथ ईस्ट जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में डीप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई मुख्यालय जाना है. सीबीआई ने उन्हें बुलाया है पिछले रविवार को भी बुलाया था, लेकिन बजट सत्र के दौरान वे नहीं पहुंच पाए थे. सीबीआई ने फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

ये भी पढ़ें: Sisodia reached CBI office: CBI दफ्तर पहुंचे मनीष सिसोदिया, जांच में सहयोग करने की कही बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details