दिल्ली

delhi

Robber arrested in Delhi: चाकू की नोक पर लूट करने वाला अपराधी चढ़ा क्राइम ब्रांच के हत्थे

By

Published : Mar 8, 2023, 12:14 PM IST

Updated : Mar 8, 2023, 12:43 PM IST

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर लूटेरे को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी के विभिन्न इलाकों में अब तक कई लूट और स्नैचिंग जैसी वारदातों को अंजाम दे चुका है.

शातिर अपराधी को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा
शातिर अपराधी को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा

शातिर अपराधी को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली: दिल्ली के थाना नंदनगरी इलाके में बस में चाकू की नोक पर लूट के मामले में एक अपराधी को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने डकैती से संबंधित कई मामलों को सुलझाया है. आरोपित व्यक्ति की पहचान सद्दाम के रूप में की गई है. इसके ऊपर दिल्ली की थानों में पहले से ही 6 अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं. बता दें कि गिरफ्तार आरोपी अपने साथी समीर और मुस्ताक के साथ रात में लूट और स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देता था.

बस में लूटपाट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार: क्राइम ब्रांच विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि एक हर्ष विहार निवासी बीए के छात्र ने बताया कि वह 28 फरवरी को बस से आनंद विहार से हर्ष विहार जा रहा था. रात करीब 9:00 बजे जब डीएलएफ क्रॉसिंग सीमापुरी के पास बस रुकी तो तीन लड़के बस में सवार हो गए. उनमें से एक ने बस चालक के गले पर चाकू रख दिया, जबकि अन्य दो लड़कों ने चाकू की नोक पर यात्रियों को लूटना शुरू कर दिया. जब शिकायतकर्ता ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया और उसके दस्तावेज लूट लिए और फरार हो गए. इस संबंध में थाना नंद नगरी में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई.

ये भी पढ़ें:3 foreigners Drug Smuggler Arrested: दिल्ली में 1 करोड़ 65 लाख रुपये की दवाइयों के साथ 3 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

अपराध की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ज्वाइंट सीपी एसडी मिश्रा डीसीपी सतीश कुमार और एसीपी मंगेश की देखरेख में टीम का गठन किया. जिसमें कंवर सेन, एसआई कौशिक घोष, एएसआई प्रवीण, हेड कांस्टेबल सचिन तोमर, प्रदीप, अनुज को शामिल किया गया. काफी छानबीन और तकनीकी निगरानी के बाद एक व्यक्ति की पहचान सद्दाम के रूप में की गई. इसके बाद हेड कांस्टेबल प्रदीप शर्मा को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सद्दाम सीमापुरी के आसपास आने वाला है. इसके बाद छापेमारी की गई और आरोपी सद्दाम को पकड़ लिया गया. फिलहाल पुलिस टीम उसे गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:कालिंदीकुंज में म्यांमार की महिला से गैंगरेप का मामला पाया गया फर्जी

Last Updated :Mar 8, 2023, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details