दिल्ली

delhi

Delhi Crime: साउथ डिस्ट्रिक्ट की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड टीम ने किया ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 5, 2023, 5:17 PM IST

Updated : Aug 5, 2023, 10:19 PM IST

ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश करते हुए साउथ डिस्ट्रिक्ट की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान संगम विहार निवासी संजय नेगी व मोहम्मद कासिम के रूप में हुई है.

ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ डिस्ट्रिक्ट की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड टीम ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश करते हुए उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पांच चोरी की स्कूटी और मोटरसाइकिल बरामद की गई है. उनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 5 मामलों का खुलासा करने का दावा भी किया है. डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान संजय नेगी और उसके साथी मोहम्मद कासिम के रूप में हुई है. ये दोनों ही संगम विहार इलाके के रहने वाले हैं.

पूछताछ में पता चला कि ये दोनों इसी साल मार्च महीने में गिरफ्तार हुए थे और अप्रैल में छूटकर बेल पर बाहर आए थे. ये पहले से थाना तिगड़ी और संगम विहार के मामलों में शामिल हैं. डीसीपी ने बताया कि नेबसराय, अंबेडकरनगर और हौज खास थाना इलाकों से चुराई गई तीन मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ऑनलाइन एयर टिकट बुक करने वाले गैंग का भंडाफोड़, दाे गिरफ्तार

हाल के दिनों में साउथ दिल्ली के इलाकों में हो रही टू-व्हीलर चोरी के मामले को सुलझाने के लिए एएटीएस की टीम को लगाया गया था. एसीपी राजेश कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर उमेश यादव, सहायक सब इंस्पेक्टर देशराज, मकसूद की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इनके बारे में पता लगाया. एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड टीम ने एक स्पेसिफिक इंफॉर्मेशन मिलने पर संगम विहार इलाके में ट्रैप लगाकर इन दोनों को पकड़ा. इनकी निशानदेही पर स्कूटी और मोटरसाइकिल बरामद की गई. यह भी पता लगाया जा रहा है कि इनके साथ गैंग में और कौन-कौन लोग शामिल हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 3400 क्वार्टर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, हरियाणा से ला रहा था शराब की खेप

Last Updated :Aug 5, 2023, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details