दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाशों किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 29, 2022, 10:05 PM IST

दिल्ली पुलिस की एटीएस स्टाफ की टीम ने दो बदमाशों को कार में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी कार पार्किंग में खड़ी कार का शीशा तोड़ कर उसमें रखे सामन चूर लेतें थे. पुलिस ने इनके पास से 60,000 रुपये नकद और अपराध में इस्तेमाल एक चोरी की स्कूटी व सामान बरामद किया है.

AATS स्टाफ ने कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाशों को दबोचा
AATS स्टाफ ने कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाशों को दबोचा

नई दिल्ली:दिल्ली के एटीएस की टीम ने एक कार का शीशा तोड़कर, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो चोर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही इन आरोपियों के कब्जे से 60,000 रुपये नकद, अपराध में इस्तेमाल एक चोरी की स्कूटी, दो मोबाइल फोन और अन्य चोरी के सामान बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद राजा और मोहम्मद रहीम अंसारी के रूप में हुई है. ये फरीदाबाद, हरियाणा और ओखला के रहने वाले हैं.

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 21 अक्टूबर को एक शिकायतकर्ता ने कोटला मुबारकपुर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह केएम पुर वीपी मार्ग पर कपड़े खरीदने के लिए गया था. उसने अपनी कार को पार्क किया और जब कार के पास वापस आया तो उसकी कार की खिड़की का शीशा टूटा हुआ मिला. उसकी कार से नकदी और दस्तावेज वाला बैग गायब था. शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर कैंपुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई. अपराध की गंभीरता को भागते हुए एसीपी राजेश बमानिया ने AATS इंस्पेक्टर उमेश यादव के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम का गठन किया.

कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाशों गिरफ्तार
पुलिस ने लगाता छानबीन करते हुए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें पता चला कि चोरी करने वाले तीन आरोपी स्कूटी पर थे. तकनीकी उपकरणों की मदद से स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता लगाया गया, लेकिन वह फर्जी निकली. टीम ने 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की छानबीन करने के बाद पुलिस को एक आरोपी व्यक्तियों की लोकेशन के बारे में पता चला. जिसके बाद दोनों आरोपियों को फरीदाबाद और गोविंदपुरी से गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जाई जा रही 54 लाख की अवैध शराब पकड़ी

पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने बाजारों के क्षेत्र से सड़क किनारे खड़ी कारों से कई बार चोरी की है. उन्होंने यह भी बताया कि उनका तीसरा सहयोगी नेपाल का रहने वाला है जो पहले ही नेपाल भाग गया था. पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details